Funny incidents love story in hindi अजीब घटनाएं लव स्टोरी हिंदी

hindi story

Funny incidents love story in hindi अजीब घटनाएं लव स्टोरी  हिंदी

Funny incidents love story in hindi अजीब घटनाएं लव स्टोरी  हिंदी,first love story in hindi,

Funny incidents love story in hindi


एक शहर में एक लड़का अपने आप को बहुत ही हीरो समझता था देखने में खूबसूरत और हैंडसम भी था कॉलेज की लड़कियां उस पर मरती थी काश मुझे यह लड़का मिले सारी लड़कियां उसको पसंद करती थी उसने एक लड़की से पूछा तुम मुझसे शादी करोगी क्या लड़की तो बहुत सारी लड़की है उसको प्यार करती थी उसमें से एक वह लड़की भी थी जिसको उसने शादी के लिए पूछा सारी लड़की के सामने उसने शादी के बारे में पूछा लड़की ने हां कह दिया क्योंकि सारी लड़की उस पर मरती थी इतना हैंडसम था उसको लगता था कि मैं इतना हैंडसम हूं

 इतना बड़ा हूं और मैं तो हीरो ही लगता हूं सारी लड़की मुझ पर मरती है उस लड़की ने शादी के लिए हां भी कर दी और घर वालों को भी बताया लड़की के मां-बाप ने लड़की को बताया कि उसके एक ही बातों में तुमने पैसे हां कर दी ऐसे लड़के अच्छे नहीं होते दिखने में जो अच्छे नहीं होते वह अंदर से अच्छे होते हैं दिखने में जो अच्छे नहीं होते

 अंदर से अच्छे होते हैं लड़की बोली हर लड़के जो अच्छे हैंडसम खूबसूरत दिखते हैं सारे लड़के दिल के कच्चे तो नहीं होंगे ना लड़की के मां-बाप बोले तेरी बात भी सही है लेकिन हमें तो लड़का पसंद नहीं है फिर भी शादी तो तू ही करने वाली है लड़का तुझे पसंद है तो हमें कोई एतराज नहीं है शादी के बाद हमें कोई ऐसी बात नहीं बताना की मुझे इस घर में रहने का मन नहीं है मैं तुम्हारे पास आती हूं ऐसी कोई शिकायत नहीं आनी चाहिए लड़की बोली

 ठीक है मम्मी पापा मुझे और लड़का मिला तो बस मुझे जिंदगी भर खुश रखेगा मुझे उस पर विश्वास है इतना हैंडसम है इतना हीरो लगता है कि कॉलेज की सारी लड़कियां उस पर मरती है अगर ऐसा लड़का मुझे मिले तो देखो क्या होगा मैं उसी से शादी करती हूं घरवाले मान गया और उसकी शादी उसी लड़के से हुई जिसको चाहती थी शादी भी हो गई 3 महीने तक अच्छा रहा सब कुछ अच्छा ही था धीरे धीरे उसका पति अजीब अजीब बातें करने लगा अलग अलग रहने की बातें करने लगा लड़की को अजीब तो लग रहा था ना तो उसकी शिकायत अपने मां

बाप से कर सकती थी ना तो उसके घर वालों से 1 दिन लड़की ने अपने पति को पूछा क्यों आज तक तो अच्छा ही था अचानक तुम्हें क्या हो गया धीरे-धीरे दूर होते जा रहे हो मुझसे अच्छे से बात भी नहीं कर रहे हो पति बोला बस ऐसा भी बेकार की बातें मुझसे मत करो तुम अपना काम करो मेरे से बात भी मत करो क्योंकि लड़के का दिल भर गया था उस लड़की से और सोच रहा था किसी और लड़की को शादी के लिए पूछा जाए तो कोई भी लड़की मुझसे शादी करने के लिए मना नहीं कर सकती इतना घमंड था उस लड़के पर लड़का यही सोचता रहा कि मेरे को आप भी सभी लड़की लोग पसंद करती है धीरे-धीरे अपनी पत्नी को दूर रखता गया अपनी पत्नी को सताता रहा मुझे

 लड़की की कोई कमी नहीं है तू बेकार लड़की से मैंने शादी किया तुमसे अच्छी अच्छी लड़कियों को मैं पटा कर शादी कर सकता हूं सारी लड़की मुझ पर मरती है बेकार में तुझ से शादी कर ली मैंने हर रोज ऐसा ही करता रहा लड़की ने समझाने की कोशिश की यह सभी बातें शादी से पहले थी अभी तुम से कौन शादी करेगा जो तुमसे शादी करेगी तुम्हारे जैसे ही सोच वाली लड़की शादी कर सकती है नहीं तो तुम्हारा सोचना गलत है ऐसा मत करो समझ आती रहती थी लेकिन उसका पति नहीं माना पत्नी को तंग करते गया करते गया हर रोज शराब पीकर भी आता था

 पत्नी की बातें नहीं सुनता था उसको कभी-कभी इतना मारता था इतना मारता था कि लड़की अपने पति को काबू में लाया नहीं पाती थी हर रोज तंग करता था 1 दिन लड़की ने अपने पति को बोला तुम्हारी यही इच्छा है तो मैं तो अपने मां बाप को छोड़कर तुम्हारे साथ जीवन बिताने के लिए आ गई हूं वापस मां-बाप के पास भी नहीं जा सकती मां-बाप को पहले ही मैंने बता दिया है कि कोई भी मुझे परेशानी हाय शिकायत का मौका नहीं दूंगी मेरे घर में कोई भी मुश्किल आए तो भी आपके पास कभी नहीं आऊंगी यह सारी बात मैंने अपने मां-बाप को बताई है अभी जो तुम मेरे साथ कर रहे हो और सभी मां-बाप को पता चला तो क्या होगा मुंह दिखाने के लायक भी नहीं रहोगे मां बाप के

 सामने अभी तुम ही बोलो मुझे क्या करना है लड़का बोला मैं तुम्हें तलाक देता हूं मर जाऊं या अपने मां-बाप के पास रहो कुछ भी करो लड़की बोली अपने मां-बाप के पास तो नहीं जा सकती मरना भी नहीं चाहती मैंने तुम्हें अपना पति माना है अगर हो सके तो तुम्हारी जिंदगी में मैं कभी नहीं आऊंगी अपने ही घर में नौकरानी रख सकते हो तो तुम्हारे घर में नौकरानी का काम करूंगी ठीक है हमारे बीच जो भी हुआ मम्मी पापा को पता नहीं चलना चाहिए तुम मेरे साथ नहीं रहोगी चाहो तो मेरे घर में तुम नौकरानी का काम कर सकती हो उसका पति लड़कियों

 को देखने के लिए जाता रहा लड़कियों से मिलता रहा शादी करने की बात करता तो हर कोई लड़की मना कर देती थी क्योंकि वह एक शादीशुदा था ऐसे ही चलता रहा 1 दिन उसकी पत्नी ने पूछा अब तो आपको खुश होना चाहिए क्यों फिर परेशान से रहते हो लड़का गुस्से में बोला तुम मेरे घर में ही मत रहो हर बार अपनी मनहूस शक्ल दिखा कर मेरा पूरा काम बिगाड़ देती हो इस घर से ही चली जाओ लड़की बोली ठीक है यह भी तुम्हें मंजूर नहीं है तो तुम्हारे घर से ही चली जाती हो बोलकर लड़की अपना घर छोड़कर चली गई


उसका पति और लड़की से मिलता जुलता रहता था और शादी करने के लिए कोई भी लड़की मंजूर नहीं हुई पहले उस पर सारी लड़की मरती थी तो आज एक भी लड़की को स्कोर ठीक से बात भी नहीं कर रही थी तब उसको धीरे-धीरे समझ आया कि मैं शायद गलत था कभी भी घर में बेचैन सा रहता था अपने मम्मी पापा से भी गुस्से से ही बात करता था मम्मी पापा पूछते क्या हुआ तुम्हें बहू को इतना मारा सताया उसको घर से ही निकाल दिया अभी भी

 तुम्हारा दिल नहीं भरा तुम कैसे इंसान हो लड़के को अपना गुनाह कुबूल करने का मौका भी नहीं मिल रहा था एक दिन अपने ससुराल गया पूछा अपनी पत्नी के बारे में उसके ससुर वाले बोले हमारी बेटी तो शादी करके तुम्हारे घर ही गई थी अभी हमारे पास पूछने के लिए आए हो हमारी बेटी हमारे पास कभी नहीं आई फिर परेशान हुआ ढूंढता रहा चलता रहा रोता रहा अपने आप से उसको नफरत होने लगी ऐसे ही शराब पीकर चल रहा था अचानक सामने से एक ट्रक आया बीच रोड पर एक औरत जा रही थी उस ट्रक ने उस औरत कुचल दिया जाकर उस लड़के ने देखा तो उसकी पत्नी थी अपनी पत्नी की लाश को देखकर रोने लगा माफी मांगने लगा रोते-रोते लड़के की भी जान चली गई

दोस्तों इस कहानी में आपको क्या सीखने को मिला और आपको कहानी कैसी लगी कभी भी अपने आप को इतना बड़ा भी नहीं समझना चाहिए जितना हम सोचते हैं किसी दूसरे का अपमान भी नहीं करना चाहिए हद से ज्यादा बात भी अच्छी नहीं होती हर किसी के लिए 
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)