Love story full emotional in Hindi/प्रेम कहानी पूरी भावनात्मक हिंदी में

hindi story

Love story full emotional in Hindi, प्रेम कहानी पूरी भावनात्मक हिंदी में,first love story in hindi,

Love story full emotional in Hindi, प्रेम कहानी पूरी भावनात्मक 

नमस्ते दोस्तों हमारे हिंदी कहानी लव स्टोरी में आपका स्वागत है इस कहानी को पढ़कर आपको बहुत अच्छा लगेगा और आप भी इमोशनल हो जाएंगे मुझे पता है तो आगे बढ़ते हैं इस कहानी में आगे क्या होता है

यह प्रेम कहानी भूत पुराने जमाने की है एक शहर में एक लड़का कंपनी में जॉब करता था लड़की भी दूसरे शहर में जॉब करती थी उनकी बात मुलाकात तो नहीं हुई लेकिन उनका प्यार शुरू हुआ था फोन कॉल के माध्यम से लड़के ने अपने दोस्त को फोन किया था उसका दोस्त वहां पर नहीं था क्योंकि उस समय एसटीडी पीसीओ बुत होते थे और उनके पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं था उस समय लड़के के दोस्त ने स्टडी से फोन करके बात की अपने दोस्त से बात करके फोन रख दिया और चला गया उसी नंबर को उसके दोस्त ने फोन किया तो किसी लड़की ने रिसीव किया लड़का पूछा अभी-अभी मेरे दोस्त ने इस नंबर से कॉल किया था प्लीज अगर वह लड़का वहां पर है 

लड़की बोली मेरा नाम गीता है

तो मेरे से बात करवा दीजिए लड़की बोली यहां पर कोई लड़का नहीं है मैं भी अपने घर को फोन करने के लिए यहां पर आई हूं लड़का बोला ठीक है प्लीज यह फोन नंबर आप लिखकर रख लो बाई चांस मेरा दोस्त वहां पर कभी आया तो उसे जरूर दे देना लड़की बोली ओके उतने में ही दोनों को एक दूसरे की आवाज और बोलने की सभ्यता से आवाज आवाज में ही प्यार हो गया था मन मन में ही दोनों को प्यार सता रहा था उस लड़की ने दूसरे दिन लड़के को फोन किया वह भी स्टडी का नंबर था एसटीडी वाला फोन उठाया बोलिए आपको किससे बात करनी है लड़की बोली कल इसी समय किसी ने फोन किया था उससे बात करनी थी STD वाला बोला यहां पर कई लोग आते हैं फोन करते हैं मुझे क्या पता वह लड़का कौन है लड़की ने लड़के का नाम बताया उसका नाम दीपक है STD वाला बोला हां दीपक तो हमारे दुकान पर आता रहता है अगर वह हमारे पास फिर आया तो मैं उसे बता दूंगा आपको फोन करने के लिए आपका नाम बताएंगे प्लीज लड़की बोली मेरा नाम गीता है


 ऑफिस को किसी कारण छोड़ दिया था इसलिए वह लेटर लड़की को नहीं मिला 

 गीता बोली मैं यहां पर ही इंतजार करूंगी जब तक उनका फोन नहीं आता जैसे वह आए तो फोन करने के लिए बोल दीजिएगा 3 घंटे बाद फिर दीपक दुकान पर आया और दुकान वाले ने बोला तुम्हारा फोन आया था किसी लड़की का उसका नाम गीता बता रही थी इस नंबर पर फोन करो दीपक फोन किया और लड़की ने उठाया दोनों की बच्ची जो है दोनों ने प्यार की बात बताएं और भेज प्यार बढ़ गया था लड़की ने लड़के का ऑफिस का एड्रेस पूछा लड़के ने लड़की का ऑफिस का एड्रेस पूछा एक-दूसरे को ऑफिस का एड्रेस दे दिया हर दिन दो तीन बार फोन में बात करते थे लेकिन एक दूसरे को कभी देखे नहीं थे फोन पर ही दोनों को प्यार हुआ था थोड़े दिन बाद लड़का फोन करता था तो लड़की उठाती नहीं थी कोई और उठाता था क्योंकि वह फोन एसटीडी वाला ही उठाता था लड़के ने उसको एक लेटर भेजा बहुत सारी बातें लिखकर भेजा लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया क्योंकि लड़की ने उस ऑफिस को किसी कारण छोड़ दिया था इसलिए वह लेटर लड़की को नहीं मिला 


दोनों एक दूसरे को एक ही शहर में ढूंढ रहे थे लेकिन मिली नहीं रहे थे 

15 दिन बाद लड़की ने फोन किया बहुत सारी बात की मैंने ऑफिस छोड़ दिया हूं दूसरा ऑफिस में जॉब कर रही हूं बोलकर दूसरे ऑफिस का एड्रेस दिया दोनों मिलने के लिए बहुत तरस रहे थे फोन पर दोनों नहीं बात की हम दोनों मिलना चाहिए लड़की बोली जल्दी ही मिलेंगे अभी मेरा जॉब नया-नया है थोड़े दिन बाद छुट्टी लेकर आऊंगी आपसे मिलने के लिए लड़की ने एक लड़के को कोरियर के द्वारा एक टी शर्ट भेजी जो लड़की ने खुद अपने हाथों से बनाया था टी शर्ट के ऊपर दीपक का नाम भी लिखा हुआ था दीपक को कुरियर के द्वारा भेजा उसके बाद दीपक बहुत ही ज्यादा पागलपन करने लगा मिलने के लिए बेताब था उतने में दीपक का भी काम छूट गया उस शहर से दूसरे शहर गया दोनों का कांटेक्ट भी छूट गया था एक दूसरे को कांटेक्ट भी नहीं हो रहा था लड़की का भी काम छूट गया और दोनों एक दूसरे को एक ही शहर में ढूंढ रहे थे लेकिन मिली नहीं रहे थे 

रोता रहता था ढूंढता रहता था 

चेहरा एक दूसरे का एक दूसरे ने कभी देखा नहीं था लड़का काम छोड़कर ऑटो चलाने लगा वही लड़की उसके ही ऑटो में पूरे शहर घूमने लड़के से बात भी नहीं कर रही थी लड़का पूछता था मैडम आपको कहां जाना है लड़की बोलती थी मुझे मालूम नहीं लड़का पूछा किसी को ढूंढ रहे हो लड़की बोली मैं किसी को ढूंढो या कुछ भी तुम अपना फोटो चलाओ बस लड़का भी टेंशन में था लड़का लड़की को ढूंढता था लड़की लड़के को ढूंढती थी बहुत सारे दिन उसके ऑटो में आई गई घूमी लेकिन लड़का मिल ही नहीं रहा था लड़के को लड़की भी नहीं मिल रही थी क्योंकि दोनों ने एक दूसरे से अपना हाल नहीं बताया इसीलिए नहीं मिल रहे थे और एक दूसरे को एक दूसरे का चेहरा भी मालूम नहीं था कि लड़का कैसा है लड़की कैसी है एक दूसरे को मालूम ही नहीं था लड़का भी रोता रहता था ढूंढता रहता था 

मिले भी नहीं जा रहे हो मैडम बोला 

लड़की भी रोती रहती थी एक दिन फिर से दीपक के आटो में लड़की बैठी बोली मुझे रेलवे स्टेशन छोड़ दीजिए मुझे अपने गांव जाना है दीपक बोला मैडम आप किसी को ढूंढ रही थी क्या वह मिला क्या लड़की बोली मैं कितना बताई आपको उतना ही कीजिए नहीं तो दूसरा ऑटो पकड़ लेती हूं लड़का बोला ओके मैडम मैं आपसे कुछ भी नहीं पूछूंगा मैं भी किसी की तलाश में हूं मैं भी बहुत ही टेंशन में हूं ठीक है मैडम चलिए बहुत ज्यादा बारिश हो रही थी रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए गया ट्रेन टिकट पाने के लिए बहुत मुश्किल था बहुत भीड़ थी दीपक बोला मैडम आप ट्रेन में बैठी है मैं आपके लिए टिकट लेकर आता हूं लड़की बोली ठीक है लड़का टिकट लेकर आया ट्रेन के पास गया और लड़की को टिकट दिया लड़का पूछा मैडम आप बहुत दिनों से ऐसी ही घूम रही हो कीसकी  तलाश थी मिले भी नहीं जा रहे हो मैडम बोला 


बारिश में दोनों अच्छे से भेजें और दोनों का मिलन हो गया।

लड़की बोली टिकट लाकर देने के लिए शुक्रिया आप जा सकते हो उतने में लड़का ओपस मुड़ा ऑफिस मुड़ते ही भीड में टकराया उसके ऊपर चाय गिर गई लड़की खिड़की से देख रही थी लड़के ने अपना जरकिन उतारा उतने में लड़की ने देखा जो टी-शर्ट लड़की ने भेजी थी वही टीशर्ट उस लड़के ने पहनी हुई थी उसमें साफ-साफ लिखा हुआ था दीपक आई लव यू उतने में ट्रेन भी चलने लगी लड़की चिल्ला चिल्ला कर दीपक दीपक दीपक बोलते हुए भाग रहे थे चलती हुई ट्रेन से कूदकर आ गई और ऑटो स्टैंड पर दीपक से मिली बपछी यह टीशर्ट आपको कहां से मिली दीपक बोला अनदेखा प्यार है मेरा उसको मैंने कभी नहीं देखा फोन में बात करते थे अभी ना फोन है ना कुछ उसी की तलाश में भटक रहा हूं उसी ने मुझे दिया था लड़की इतना सुनकर रोने लगी और मैं ही हूं गीता बोल कर दोनों गले लगे बारिश इतनी तेज थी बारिश में दोनों अच्छे से भेजें और दोनों का मिलन हो गया।

कहानी आपको कैसी लगी अच्छी लगी तो शेयर जरूर कीजिएगा.      Thank you
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)