Painful love story, दर्दनाक प्रेम कहानी

hindi story

Painful love story, दर्दनाक प्रेम कहानी   

Painful love story, दर्दनाक प्रेम कहानी

Painful love story, दर्दनाक प्रेम कहानी

बेंगलुरु में एक लड़का जॉब करता था उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी वह चाहता था कि कोई उसको गर्लफ्रेंड मिले 1 दिन बेंगलुरु से अपने गांव जा रहा था उसका गांव बेंगलुरु से 8 घंटे का रास्ता था ट्रेन से जा रहा था 

तो उसको फेसबुक में एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया देखा वह कोई एक लड़की थी उसने पहले प्रोफाइल को देखा उसके बाद उसने कंफर्म किया फिर उसको एक मैसेज किया आप कौन हो लड़की बोली आप कौन हो लड़का बोला मैं बेंगलुरु में जॉब करता हूं अपनी पूरी कहानी बताएं जाट ही चार्ट में दोनों को प्रेम हो गया लड़की बोली आप अपनी फोटो अपलोड कर सकते हो लड़का बोला ठीक है मैं मेरी फोटो अपलोड करता हूं आप भी अपनी फोटो अपलोड कर दीजिए ना लड़की बोले ओके लड़की ने अपनी फोटो अपलोड की लड़की की फोटो देखिए रहा था 

अचानक उसका मोबाइल ऑफ हो गया बैटरी डाउन होने के कारण सुबह घर पहुंचा और मोबाइल चार्जिंग में लगाया फिर लड़की को अपनी फोटो भेजा लड़की ने 3 घंटे बाद जवाब दिया वाओ बहुत ही सुंदर हो तुम्हारी कहानी भी अच्छी थी लेकिन रात को अचानक फेसबुक मैं ऑफलाइन क्यों चले गए लड़का बोला मोबाइल का बैटरी डाउन हो गया था पूरे दिन चैट करने लगे लड़की भी बेंगलुरु में ही जॉब करती थी

 फिर दोनों को फेसबुक ऑनलाइन में ही प्यार हो गया था दोनों का पहला प्यार था लड़की ने बताया बेंगलुरु वापस कब आ रहे हो लड़का बोला एक हफ्ता लगेगा वापस आने में घर में थोड़ा काम है एक हफ्ते बाद पहुंच जाऊंगा लड़की ने बताया दिसंबर 13 तारीख को मेरा बर्थडे है आप जरूर पहुंच जाना मैं आपको एड्रेस भेजती हूं लड़का बहुत खुश हो गया लड़का बोला मैं भी तुमसे प्यार करने लगा हूं तुमसे मिलने की बहुत ही मुझे जल्दी है तुम्हारे बर्थडे के दिन मैं पक्का पहुंच जाऊंगा घर में थोड़ा काम था इसीलिए 1 हफ्ते के लिए गांव गया हुआ था फिर भी दोनों ऑनलाइन बातें करते रहते थे 

फेसबुक के द्वारा दोनों का बहुत ही एक दूसरे से प्यार हो गया था ऑनलाइन नहीं ऑनलाइन दोनों को मिलने की बहुत ही चाहत थी फिर लड़का एक हफ्ते बाद बेंगलुरु के लिए गांव से निकला ट्रेन से जाने वाला था लेकिन ट्रेन थोड़ा लेट हो रही थी इसीलिए उसने प्राइवेट बस का टिकट लेकर प्राइवेट बस में बैठ गया बॉस ने और भी ज्यादा लेट कर दिया था उसके बर्थडे का दिन भी वहीं था बस टाइम पर आ जाती तो रात 12:00 बजे तक लड़की को मिल सकता था लेकिन बस में कुछ खराबी होने के कारण लेट हो गया था लड़की फेसबुक में s.m.s. कर रही थी 

कब पहुंच रहे हो कब पहुंच रहे हो लड़के ने बताया रास्ते में थोड़ा बस खराब हो गया था इसलिए थोड़ा लेट हो गया रास्ते में ही हूं बस ठीक होने के बाद बहुत ही स्पीड में बस आ रही थी लड़का ऑनलाइन चैटिंग में बिजी था लड़की को बहुत सारा s.m.s. कर रहा था लड़का 12:00 बजे पहुंचने का तो सवाल ही नहीं था क्योंकि ऑलरेडी लेट हो गया

 था रास्ते में तो रात का 12:00 बजने वाला ही था एक जंगल से गुजर रही थी वह अचानक एक लोरी से बस टकरा गया जिसमें वह लड़का था लड़के ने एक एसएमएस टाइप करके रखा था फेसबुक में लड़की को भेजने के लिए बराबर 12:00 बजे लड़की को सेंड करने के लिए उसमें लिखा था happy birthday my my first love I love you किसी कारण मुझे तुम्हारे पास आने के लिए लेट हो गया आई एम सो सॉरी बस मैं सुबह तुम्हारे पास पहुंच जाऊंगा इतना लिखा हुआ था लड़के ने मैसेज सेंड कर नहीं पाया उससे पहले लड़का दुनिया से चला गया बस में उसकी मौत हो गई थी पुलिस इंक्वायरी के लिए आई तो एक पुलिस वाले ने देखा लड़के के हाथ में फोन आन था 

उसमें मैसेज टाइप करके रखा हुआ था हैप्पी बर्थडे माय फर्स्ट लव पुलिस ने यह देख कर लड़की को दूसरा मैसेज टाइप करके सेंड किया जिसमें लिखा था आई एम सो सॉरी शायद भगवान को यह मंजूर नहीं था हम दोनों ऑनलाइन में ही मिले हकीकत में एक दूसरे को देखना नहीं था दुनिया ने मुझे हंसते हंसते उठा लिया आई एम सो सॉरी मुझे माफ कर देना मैं तुमसे वहीं मिलूंगा

 भगवान को शायद इस जन्म में इस धरती पर तुमसे ना मिलने का लिख दिया रहेगा यह एस एम एस पुलिस ने सेंड कर दिया लड़की को लड़की ने पढ़ा मैसेज पढ़ते-पढ़ते लड़की को हार्ट अटैक आकर लड़की ने भी दम तोड़ दिया फिर पुलिस ने दोनों परिवार को सारी बातें बता कर दोनों परिवार को समझाया फिर दोनों परिवार मिलकर दोनों की लाश को एक ही जगह दफन कर दिया
     
Painful love story, दर्दनाक प्रेम कहानी

दोस्तों इस दुनिया में अजीब है यह दुनिया ही अजीब है प्यार होता है अलग अलग तरह का प्यार होता है देखे बिना का प्यार देखे बिना ही खत्म हो गया इसीलिए दोस्तों हम लोग कुछ दिनों के मेहमान हैं

 इस दुनिया में हमको हंसते हंसते खेलते खेलते हैं रहना चाहिए दुख लगता है जो भगवान को अच्छा लगता है भगवान ने कब किसको कहां ले जाना है किसकी जिंदगी में क्या होना है उसको ही पता है हमारी मर्जी नहीं चलती उसकी मर्जी है उसका ही खेल है हमारे हाथ में कुछ भी नहीं है।


Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)