Sad story of love प्यार की दुख भरी कहानी

hindi story
Sad story of love in Hindi प्यार की दुख भरी कहानी
Sad story of love in Hindi प्यार की दुख भरी कहानी, love story kahani,
love story kahani

एक शहर में एक लड़का और लड़की बहुत प्यार करते थे और रोज लड़की को कॉलेज ड्रॉप करता था और पिक भी करता था दोनों एक दूसरे से बहुत ही प्यार था कसमें खाते थे मरेंगे भी साथ तो जिएंगे भी साथ धीरे धीरे दिन गुजरते गए 1 साल तक लड़के ने लड़की को पिकअप ड्रॉप किया सही टाइम पर ड्रॉप करता था सही टाइम पर बिक्री करता था दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा ही प्यार करते थे और एक दूसरे से खुश भी थे कि शादी की बात


 करने तक पहुंच गए थे एक दिन लड़की का कॉलेज जल्दी जाना था तो अपने फ्रेंड को फोन किया कि मुझे आज कॉलेज जल्दी जाना है आ जाओ उसका लवर बोला ओके मैं 5 मिनट में पहुंचता हूं तुम वहीं पर रहो 5 मिनट नहीं आधा घंटा हो गया लेकिन उसका लवर नहीं आया फिर लड़की को लगा कि यह क्यों इतना लेट हो गया अभी तक नहीं आई फिर से कॉल किया तो सामने ही पहुंच गया था लड़की पूछिए क्यों इतना लेट मैंने फोन में तुम्हें बताया था

 मुझे जल्दी जाना है फिर भी तुमने लेट क्यों की लड़का माफी मांगने लगा सॉरी मुझसे देर हो गई अब आ जाओ बाइक पर बैठो मैं तुम्हें छोड़ देता हूं छोड़ कर आया ऐसे ही पिक अप ड्रॉप करता रहता था हर टाइम पर टाइम टाइम पर छोड़ता था टाइम टाइम पर बिक्री करता था फिर से और एक दिन ऐसे ही लेट कर दिया फिर लड़की फिर से चिल्लाई कि तुमने इतना लेट क्यों किया लेकिन लड़का फिर से माफी मांगने लगा धीरे-धीरे लड़का लेट

 करने लगा कभी ज्यादा ही लेट हो जाता था तो कभी ड्राप पिकअप करने को आता ही नहीं था बस लड़की पूछने से क्यों ऐसा कर रहे हो पूछने से माफी मांगता था सॉरी बोलता था बाकी कुछ बात ही नहीं करता था लड़की ने सोच लिया कि शायद अब मुझे छोड़ने का इरादा है किसी और लड़की से प्यार करता होगा लड़कों का कोई भरोसा नहीं रहता मैं एक पागल हूं इस से प्यार कर बैठे उस दिन से लड़के ने उसका फोन उठाना ही बंद कर दिया और उससे ड्रप पिकअप करने का बोलने के लिए मना कर दिया बार-बार सॉरी सॉरी बोलता था लड़का लेकिन लड़की नहीं

 मानी उसका मैसेज रिप्लाई नहीं किया उसका फोन भी नहीं उठाया ऐसे ही दिन गुजरते गुजरते गुजरते 5 महीने बीत गए तब भी लड़की ने बात नहीं की और लड़के ने भी फोन करना छोड़ दिया था लड़की तो दिल से प्यार करती थी उस लड़के से अब उसको लगने लगा कि एक बार अपने लवर से मिलना चाहिए कि बात क्या है अभी तक हो मिलने के लिए भी नहीं आया थोड़े दिन तो परेशान किया फोन मैसेज करता रहता था अब तो बंद ही कर दिया क्यों क्या बात है लड़की अपने दोस्त के घर गई लेकिन वह घर पर नहीं था और अपने दोस्त के फ्रेंड के पास भी उससे

 पूछा कि तुम्हारा दोस्त कहां है आजकल दिख भी नहीं रहा मुझे फोन भी नहीं करता उसका दोस्त बोला कि वह तो 2 महीने से हॉस्पिटल में है लड़की घबरा गई और उसके दोस्त के साथ उस हॉस्पिटल को गई तो उसका लवर बैठकर पड़ा हुआ था बात भी करना उसको मुश्किल हो रहा था लेकिन अपनी प्रेमिका को देख कर रोने लग गया था वह लड़की भी रोने लगी पूछे क्या हुआ तुम्हें थोड़ा देर बात की और सॉरी बोला सॉरी बोल दे उसकी आंख बंद हो गई और उसने दम तोड़ दिया लड़की बहुत रोने लगी कि मेरे साथ ऐसा क्यों क्या हुआ लड़की ऑफिस से घर आ गई ।

दूसरे दिन उस लड़के की मां लड़की के पास आए और उसको उसके लवर ने कुछ लेटर लिखे रखा था वह लेटर दिया लड़की को लड़की ने लेटर पढ़ा उसमें लिखा था पहले मुझे कुछ भी प्रॉब्लम नहीं था थोड़े दिन बाद पता चला कि मेरे को ब्लड कैंसर है जिस दिन तुमने मुझे पहली बार जल्दी आने को कहा मैं घर से निकला निकलते ही मेरे सीने में बहुत जोर से दर्द हो और रोक नहीं पाया गुस्सा हो गया था जब मुझे होश आया तो तुम्हारी याद आई कि तुमने मुझे बुलाया था भागकर तुम्हारे पास आया तुम्हें बता नहीं पाया कि मुझे ब्लड कैंसर है 

क्योंकि अगर मैं तुम्हें तब बताता तो तुम भी परेशान हो जाती कि हमारे साथ क्या तुमको दुखी करना नहीं चाहता था जब जब तुमने बुलाया जब जब मैं लेट आया तब तब यह घटनाएं घटी लास्ट 12 महीने तुम्हें बहुत सारे मैसेज फोन किया तुमने मेरा फोन नहीं उठाया और कोई जवाब भी नहीं दिया तब से मैं हॉस्पिटल में ही हूं मुझे माफ कर देना मुझे माफ कर दो।
……………………………………………………………
प्यार में यह सब तो होता ही रहता है फिर भी एक दूसरे को पहचानने की कोशिश करना ही अच्छा होता है बिना सोचे समझे कुछ भी फैसला ले लेते हैं यह गलत है बिना सोचे बिना समझे फैसला लेते हुए कहीं देर ना हो जाए एक दूसरे को समझना जरूरी होता है।
……………………………………………………………
All this happens in love, yet it is good to try to identify each other, it is good to take decisions without thinking it is wrong, it is wrong to take decisions without thinking and understand each other. Is necessary

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)