love story kahani Unfinished puri love hindi story अधूरा पुरी प्यार हिंदी कहानी

hindi story
Unfinished puri love hindi story अधूरा पुरी प्यार हिंदी कहानी
Unfinished puri love hindi story अधूरा पुरी प्यार हिंदी कहानी,love story kahani,

love story kahani


अधूरा प्यार हिंदी कहानी आइए दोस्तों के साथ मेरे प्यार में क्या होता है प्रेम कहानी अधूरा प्यार में

एक शहर में एक लड़का और लड़की बहुत ही प्यार करते थे 7 कॉलेज पड़े साथ स्कूल में पढ़े और कहीं भी जाते हैं साथ जाते हैं अपने एक दूसरे से अपने दुख सुख बढ़कर और बहुत खुश हैं बहुत ही ज्यादा ही प्यार करते हैं एक दूसरे से एक दिन लड़की खुशी तुम मुझे कितना प्यार करते हो लड़का बोला क्यों यह पूछना जरूरी है क्या मैं तो तुमसे बहुत प्यार करता हूं तुम बताओ तुम कितना प्यार करते हो लड़की बोली मैं तो तुम्हारे लिए जान भी दे सकती हूं लड़की बोली हमेशा ऐसे ही प्यार करते रहोगे तुम मुझसे लड़का बोला हां कोई डाउट है क्या मैं तो तुमसे बहुत ही प्यार करता हूं लड़की बोली हम लोग जल्दी शादी कर लेंगे हम दोनों को कोई भी अलग नहीं कर सकता हम लोग मर जाएंगे लेकिन अलग नहीं होंगे दोनों ने वादे किए थे

उसी दिन
उसी दिन लड़के ने लड़की को बताया कि मैं 2 महीने के लिए हमारे गांव जा रहा हूं गांव में हमारे रिश्तेदारों की शादी है 2 महीने में मैं ऑफिस आ जाऊंगा अपना ख्याल रखना मैं जल्दी वापस आ जाऊंगा तब तक अपना ख्याल रखना लड़की बोली ठीक है जल्दी आना लड़का गांव चला गया किसी रिश्तेदार की शादी में 2 महीने के बाद लड़का आपस शहर में है और सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया और उसका फोन बहुत ही बिजी आ रहा था फोन लगना ही मुश्किल हो रहा था पूरी रात सोचता रहा कि आखिर यह किससे बात करनी है जिसने दिल फिर से मैसेज किया फोन किया तब जाकर लड़की ने फोन उठाया और बोला हां बोलो गांव से कब आए कैसे हो लड़का

 खुला मैं तो ठीक हूं तुम ठीक हो ना लड़की बोले ठीक है बाद में बात करते हैं बोल कर फोन रख दिया फिर लड़का दूसरे दिन फोन किया क्यों मुझे तुमसे मिलने का बहुत मन कर रहा है बताओ कहां पर मिलोगी लड़की बोली मुझसे मिलने की बात मत करो तुम जब तुम गांव गए थे मुझे एक लड़का मिला वह बहुत ही अच्छा है मुझसे बहुत ही प्यार करता है प्लीज मुझे माफ कर दो शायद वह लड़का मेरे लिए बना है तुम नहीं आज के बाद मुझे फोन मत करना प्लीज लड़का बोला सोच समझ कर फैसला लेना क्योंकि मैं तुमसे कोई जबरदस्ती भी नहीं करना चाहता लेकिन

 अपनी जिंदगी का फैसला तुम सोच समझ कर ही लेना अगर उस लड़के से तुम खुश हो तो ठीक है मैं अपने आप को समझा लूंगा लड़की बोली बहुत-बहुत शुक्रिया तुमने मुझे आजाद किया और मुझे तुम से कई गुना अच्छा लड़का भी मिला ऐसे ही 1 साल गुजर गया लड़का तो उसकी एक सोच में डूबा रहता था मैं क्या करूं खाने में मन नहीं लगता था नींद भी नहीं आती थी काम मैं भी मन नहीं लगता था ऐसी हालत देखकर लड़के की मां ने बोला बेटा तुम ऐसे क्यों हो रहे हो ना खाते हो ना पीते हो क्या बात है लड़के नहीं बोला कुछ नहीं हुआ फिर लड़के नहीं सोचा आप उसको भूलने की कोशिश करना ही अच्छा है क्योंकि उसने तो मुझे ठुकरा कर चली गई वह तो बहुत खुश होगी

 अब मुझे भी उस लड़की को भूलने की कोशिश करनी पड़ेगी लड़का धीरे धीरे अपने आपको समझ आता है गया और घर में उसका एक रिश्ता आया जो कि बहुत सुंदर लड़की थी और अच्छी भी थी और उस लड़की की शादी हो गई शादी के बाद तो उस लड़की को ज्यादातर भूल चुका था याद आती थी तो कभी-कभी उसकी पत्नी जितनी अच्छी थी कि उसको उसकी प्रेमिका की याद ही आने नहीं दिया।

फिर अचानक उसकी पहले वाली गर्लफ्रेंड का फोन आता है और पूछती है तुम कैसे हो लड़का बोलता है मैं तो बस ठीक हूं तुम बताओ तुम कैसी हो तुम्हारा फ्रेंड कैसा है लड़की रोने लगी प्लीज मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हें ठुकरा कर बहुत बड़ी गलती की वह लड़का तो धोखेबाज निकला थोड़े दिन मेरे साथ रहा और दो-तीन महीने के बाद मुझे छोड़कर चला गया प्लीज मुझे माफ कर दो मैं अभी भी तुमसे प्यार करती हूं।
लड़का बोला देखो तुम अपने आप को संभालो अपना ख्याल रखो मेरी तो शादी हो चुकी है मैं उसको धोखा नहीं दे सकता।

लड़की बोली प्लीज मुझे अपना लो मैं तो अब भी तुमसे प्यार करती हूं मुझे अपना लो।
लड़का गुस्सा होकर बोला तुम्हें समझ में नहीं आता क्या मेरी शादी हो चुकी है मैं उसे धोखा देना नहीं चाहता तुम्हारा मतलब क्या है मैं उसे धोखा दूं और उसको छोड़ दूं तुम्हारे साथ शादी कर लो ए कभी नहीं होगा तुमसे मैंने पहले ही कहा था कि तुम सोच समझ कर फैसला ले रही हो क्या तुमने क्या कहा था मुझसे तुम से 100 गुना अच्छा लड़का मुझे मिल गया मुझे माफ कर दो मुझे छोड़ दो अब से मुझसे बात हुई नहीं करना मुझे फोन भी नहीं करना ही बताई थी ना तुमने।

यह सारी बातें उस लड़के की पत्नी ने सुन लिया था और सामने आई सामने आते लड़के ने अपनी पत्नी को सारी बात बताई और उसकी पत्नी बोली शुक्र है भगवान का तुम्हारे जैसा पति मुझे मिला उसने तुमको पाकर भी खोया मैं तो बहुत खुश हूं।

कैसा लगा आप लोगों को यह कहानी बिना सोचे बिना समझे फैसला कर तो लेते हैं लेकिन सफलता नहीं मिलती इसीलिए कहा जाता है कि और सुनें आकर बात करना चाहिए जोश में आकर नहीं होश में आ कर फैसला लेना चाहिए जोश में आकर नहीं।
……………………………………………………………

How did you feel that people make decisions without thinking about this story, but they do not get success, that is why it is said that they should talk after listening more and should not be enthusiastic and should take decisions and come to their senses

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)