दो प्रेमियों की शादी शादी के बाद तलाक. Marriage of two lovers divorce after marriage

hindi story

दो प्रेमियों की शादी शादी के बाद तलाक. Marriage of two lovers divorce after marriage

दो प्रेमियों की शादी शादी के बाद तलाक. Marriage of two lovers divorce after marriage, Hindi love story

Hindi love story


एक लड़का और लड़की बहुत पहले से ही एक दूसरे से प्यार करते थे इतना प्यार करते थे कि एक दूसरे को एक पल के लिए भी दूर नहीं रखते आखिर इन दोनों की शादी भी हो गई शादी के बाद भी उतना ही प्यार करते थे जितना की शादी से पहले बहुत प्यार करते थे।


लेकिन प्यार इतना अंधा होता है पैर के ऊपर विश्वास भी होता है और अंधविश्वास भी होता है आगे पढ़िए पूरी कहानी

इन दोनों का प्यार इतना अच्छा था इतना सच्चा था कि किसी को इन दोनों की प्यार मोहब्बत में आग लग गई थी लड़की की सहेली नहीं उस लड़की को बताया कि तुम्हारा पति जितना तुम्हें ज्यादा है उससे ज्यादा किसी लड़की को चाहता है

लेकिन उसने नहीं मानी अपने पति पर पूरा विश्वास था

उसकी सहेली ने कितना पड़ गया उसको पूरा छोट मोट की बातें सुना कर दोनों को अलग करना चाहती थी और तेरा पति तुझसे प्यार करता है और दूसरी लड़कियों के साथ घूमना पड़ता है 1 दिन नहीं 2 दिन नहीं आरती बोलती थी

1 दिन उस लड़की ने अपने पति को पूछा तुम मुझसे कितना प्यार करते हो
उसका पति बोला क्यों यह भी कोई पूछने वाली बात है तुम मुझे नहीं जानती हो क्या

उसकी बीवी बोली मैंने कुछ ऐसा सुना है मेरी सहेली है उन्हें कुछ बातें बताई थी यह क्या सच है क्या

पति बोला तुम्हें मुझ पर विश्वास नहीं है भरोसा नहीं है क्या क्यों ऐसी बात कर रही हो अब तो हमारी शादी हो चुकी है और इन बातों में तुम्हें भी ध्यान देने की जरूरत नहीं है और मुझे भी बस अपने प्यार को आगे बढ़ाने चाहिए दूसरों की बात क्यों सुनती हो दूसरे लोग तो हम पर चलते हैं क्योंकि हम एक दूसरे से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना शादी से पहले

लड़की थोड़ा सा बदल गई थी कि अपने पति पर शक करने लग गई थी उसकी उसकी शहेली भी हर दिन उसको भटकाती रहती थी फिर भी और लड़की नहीं मानी और अपनी सहेलियों से कह दिया कि इसका तुम्हारे पास क्या प्रूफ है कि मेरा पति मुझसे प्यार नहीं करता किसी और से प्यार करता है किसके साथ घूमता है क्या तुम लोग मुझे ग्रुप दोगे उसकी शायरियां बोली हां तो मैं प्रूफ भी दिखाएंगे

एक दिन उसका पति कहीं बाहर जा रहा था उसी समय उसकी सहेलियों ने एक अनजान लड़की को थोड़े से पैसे देकर उसके साथ नाटक करने का वहां ना करने के लिए कहा और उस लड़की की पत्नी को उसकी सहेलियों ने अपने पास बुलाया दूर से देख रहे थे आवाज तो सुनाई नहीं देती थी लेकिन उसका पति जैसे कार से बाहर निकला एक अनजान लड़की आकर उसके गले लगी उसके गले से हाथापाई नहीं रही थी उसकी पत्नी ने उसको ही सच मान लिया
Hindi love story, Hindi Prem kahani,

उसी दिन शाम को अपने पति से पूछो वह लड़की कौन थी मेरी सहेलियां झूठ नहीं बोलेगी मुझसे तुम ही गलत हो बोलो ऐसा क्यों कर रहे हो तुम मुझसे प्यार नहीं करते हो अपने पति से लड़ाई झगड़ा करने लगी थोड़े दिनों तक ऐसी लड़ाई झगड़ा चलने लगा इस लड़ाई से उसका पति भी परेशान हो गया था अपनी पत्नी से चिल्लाने लगा तुम पागल हो गया मैं कितना समझा रहा हूं बिल्कुल भी झूठ नहीं है तो मुझे बात बता रहे हो वह सब गलत है लेकिन उसकी पत्नी नहीं मानी

अपने पति को बोली मुझे तलाक चाहिए
उसका पति बोला क्यों तुम पागल हो गए हो क्या क्यों ऐसी बात कर रहे हो
नहीं मुझे तलाक चाहिए तलाक दोगे या तुम्हारे घर में ही आत्महत्या कर लो मैं तुम्हारे साथ तुम मुझे नहीं रहना है तुम्हारी शक्ल देखते ही मुझे बहुत गुस्सा आता है अपनी शक्ल मुझे मत दिखाओ और तुमसे दूर जाने का मैंने सोच लिया है मुझे तलाक नहीं दिया तो मैं अपनी जान दे दूंगी

उसके पति ने बहुत कोशिश की उसको समझाने की लेकिन उसने सुनी नहीं और तलाक देने के लिए तैयार हो गया
उस लड़की और लड़के के घर वाले सभी मिलकर सामने बुलाकर बैठाकर कागज पर सिग्नेचर करके अलक हो गए

कुछ दिन बाद लड़के के पिता ने कहा अब तुम शादी कर लो लड़के ने कहा नहीं पिताजी मुझे शादी नहीं करनी है जिससे मैंने इतना प्यार किया है उसने ही मेरे ऊपर इतना बड़ा धोखा दिया है जिससे मैं प्यार ही नहीं करता उससे मैं कैसे शादी करूंगा और क्या- गारंटी है कि वह भी मुझे मेरे साथ को खुश रहेगी और मैं उसके साथ खुश रहूंगा इसकी तो कोई गारंटी नहीं है ना
पिताजी ने कहा अब क्या करोगे उसने तो तुम्हें तलाक भी मांगा और तुमने तलाक भी दे दिया शादी तो तुम्हें करनी पड़ेगी
एक लड़की को देख कर शादी करने का फैसला भी कर लिया

फिर से एक बार अपनी पत्नी के पास गया जिसको उसने तलाक दिया था अपनी पत्नी को बोला देखो अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा सिर्फ एक कागज के टुकड़े पर साइन हुआ है यह सभी गलत है तुम्हारी सहेलियों की चाल है उनकी बातों में आकर तुमने तलाक दिया अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है मेरे साथ आ जाओ नहीं तो मेरे पिताजी मेरी शादी किसी और लड़की से कराने की बात कर रहे हैं शादी के बाद कुछ भी नहीं कर सकते तुम प्लीज मान जाओ ना मैं तो अभी भी उतना ही प्यार करता हूं तुमसे जितना शादी से पहले करता था।

लड़की बोली तुम कौन होते हो मेरे से बात करने वाले तुम्हारा मेरा कोई रिश्ता नहीं यहां से चले जाओ तुम्हारे जैसे घटिया लोग मैंने जिंदगी में कभी भी नहीं देखे थे उस लड़की ने उस लड़के को गाली देकर वहां से भगा दिया।

कुछ दिन बाद उस लड़की की शादी हो जाती है किसी और लड़की से

उस लड़की की शादी होने के एक हफ्ते बाद
उस लड़की को सच्चाई का पता लगता है

उस लड़की की सहेलियां कुछ बातें कर रहे थे उसी समय वह लड़की उन सहेलियों से मिलने जा रही थी उसी समय वो लोग बात कर रहे थे आखिर हम लोगों ने उसको तलाक दिलवा दिया झूठ बोलकर और हमारी बात पर उसने विश्वास भी कर लिया अपने होने वाले पति को छोड़कर तलाक दे दिया अभी ना घर के ना घाट की हुई यह सारी बातें कर रहे थे उस लड़की ने सारी बात सुन ली
यह सारी बात सुनने के बाद जिसको उसने तलाक दिया था उसको फोन करके बोला मुझे माफ कर दो मेरी गलती थी प्लीज मुझे मना मत करो मेरी गलतफहमी थी मेरी सहेली होने हमारे साथ ऐसा धोखा किया है उसका पति बोला मैंने तुम्हें समझाने की लाखों कोशिश की लेकिन तुमने नहीं मानी अभी तो मेरी शादी भी हो गई है अब मैं कुछ भी नहीं कर सकता ।

तो दोस्तों आपको यह कहानी कैसी लगी
कुछ लोग मिलाने में लगते हैं तो कुछ लोग धोखा देने में और बिगड़ने में लगते हैं जो भी गलती करते हैं वह अपने ही होते हैं कोई पराया नहीं

यह कहानी आपको अच्छी लगी तो शेर लाइक जरूर कर दीजिएगा ताकि मैं नहीं सी कहानी रिसर्च करके आपके सामने ला सकूं धन्यवाद


Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)