दो अच्छे दोस्त प्यार एक लड़की से/Two good friends love a girl

hindi story

 दो अच्छे दोस्त प्यार एक लड़की से/Two good friends love a girl

दो अच्छे दोस्त प्यार एक लड़की से/Two good friends love a girl 
दोस्तों यह एक रियल कहानी है 2 लड़के एक लड़की से प्यार करते हैं। आइए आगे चलते हैं आखिर इस कहानी में क्या होता है?

Hindi love story
अजय और विजय दोनों अच्छे दोस्त थे बचपन से ही और एक लड़की भी थी उसका नाम सीमा था तीनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे साथ में खेलते साथ में स्कूल साथ में कॉलेज भी हुआ

लेकिन सीमा अजय से प्यार करती थी विजय को अपना अच्छा दोस्त समझती थी कॉलेज खत्म होने तक भी लड़की ने अजय को यह नहीं बताया था कि मैं तुमसे प्यार करती हूं लेकिन अजय भी सीमा से प्यार करता था मन नहीं मन प्यार करता था विजय अभी सीमा से मन ही मन प्यार करता था एक दूसरे को कॉलेज खत्म होने तक भी किसी ने नहीं कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं लड़की ने भी नहीं कहा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं कॉलेज खत्म होने के बाद 3 महीने बाद लड़की ने अजय को फोन किया

और लड़की ने कहा मैं तुमसे कुछ बात करना चाहती हूं अजय ने कहा कहना क्या बात है मैं भी तुमसे बात करना चाहता था लड़की ने कहा पहले तुम बताओ लड़के ने कहा पहले तुम पहले तुम पहले तुम कहते रहे वह दिन ऐसे ही गुजरा लेकिन दोनों ने कुछ बात ही नहीं की प्यार के बारे में

दूसरे दिन लड़की ने सीएम को फोन किया और कहा विजय तुम कैसे हो विजय ने कहा मैं ठीक हूं तुम बताओ तुम कैसी हो सीमा ने कहा मैं तो ठीक हूं तुम मेरे अच्छे दोस्त हो बचपन से ही और अजय भी मेरा अच्छा दोस्त है मैं अपने दिल की बात हमेशा तुम लोगों को बताती आई हूं आज मैं तुमसे कुछ कहना चाहती हूं विजय ने कहा हां कहो ना सीमा ने कहा मुझे प्यार हो गया है विजय बहुत खुश हुआ क्योंकि विजय भी उससे प्यार करता था

 विजय ने सोचा सीमा मुझसे ही प्यार करती है सीमा ने कहा आजकल तो मेरा मन ही नहीं लगता मुझे क्या हो गया है मैं प्यार करने लगी हूं उतने में विजय ने कहा यह तो अच्छी बात है मैं भी तुमसे कुछ कहना चाहता था लेकिन उससे पहले तुमने कह दिया सीमा ने कहा तुम क्या कहना चाहते थे कहो ना विजय ने कहा तुमने अपने दिल की बात बता दी बस मेरी बात जो मैं तुमसे कहना चाहता था वह बताने की अब जरूरत नहीं है तुमने कह दिया मैं बहुत खुश हूं कि तुम प्यार करने लगी हो उस दिन उतना ही बात हुआ और दूसरे दिन तीनों दोस्त मिले और सीमा ने कहा हम बचपन से अच्छे दोस्त थे अब हमारा एक ही दोस्त होगा
 
अजय विजय अंदर ही अंदर बहुत खुश थे क्योंकि
अजय सोच रहा था कि सीमा मुझसे प्यार करती है विजय सोच रहा सोच रहा था सीमा मुझसे प्यार करती है
उतने में अचानक सीमा कहती है विजय को तुम हमारे शादी में कोई भी कमी नहीं रखोगे हमारी शादी धूमधाम से होगी हमारी शादी में भाग मत जाना विजय

विजय घबराता है और कहता है नहीं नहीं मैं हूं ना मेरे होते हुए कोई कमी रहेगी क्या मुझ पर पूरा भरोसा रखो
लड़की कहती है अजय को मैंने आज तक तुमसे कहा नहीं है अजय मैं तुमसे प्यार करती हूं मुझे पता है तुम भी मुझसे प्यार करते हो लेकिन तुमने भी बताया नहीं मुझे मैंने भी नहीं बताया और विजय हमारा अच्छा दोस्त है हमारी शादी की तैयारियां विजय करेगा 

Love story
विजय अंदर ही अंदर टूट गया था फिर भी खुशी होने का नाटक कर रहा था थोड़े दिन बाद अजय और सीमा की शादी की बात भी हो गई और दोनों दोस्तों को भरोसा दिलाने के लिए विजय भी उनका साथ दे रहा था लेकिन अंदर ही अंदर तड़पता था

अजय और सीमा की शादी भी हो गई धूमधाम से शादी हुई और शादी होने के बाद विजय ने कहा खुश रहो ऐसे ही एक दूसरे को प्यार करते रहना मैं कहीं दूर जा रहा हूं
सीमा और अजय ने कहा क्यों ऐसी बात कर रहे हो अभी भी हम दोस्त हैं ऐसे ही रहेंगे क्यों ऐसी बात करते हो
विजय ने कहा अब तुम्हारी शादी हो गई है एक दूसरे का ख्याल रखो अब मेरा कोई काम नहीं है यहां पर कहकर विजय चला गया
 
2 महीने के बाद विजय वापस आता है उन दोनों से मिलने के लिए अजय और सीमा से मिलने के लिए अजय के घर आता है और अजय अजय सीमा सीमा कहकर दरवाजा के बाहर से पुकारता है अंदर से अजय के पापा आते हैं और कैसे हो बेटा इतने दिन कहां गए थे हमसे मिलने आए नहीं तुम विजय ने कहा बस कुछ काम था इसीलिए कहीं चला गया था अभी तो आया हूं ना मिलने के लिए अंकल अजय कहां है अजय के पापा ने कहा अंदर आओ बेटा विजय अंदर गया और कहां अजय दिखाई नहीं दे रहा हम कल कहां गया है और सीमा भी नहीं दिखाई दे रही इतना सुनते हैं अजय के पापा रोने लगे और कहा बैठो बेटा मैं सीमा को बोलता हूं चाय लाने के लिए अचानक सीमा आती है सफेद साड़ी पहनकर विजय को चाय लेकर आती है विजय सीमा को देखकर घबरा जाता है और कहता है सीमा यह क्या हालत बना रखी है तुमने यह सब कैसे हुआ क्या हुआ

सीमा रोते-रोते कहती है जब तक हम तीनों अच्छे दोस्त थे तब तक सब कुछ अच्छा था जैसे ही हमारी शादी हुई शायद भगवान को मंजूर नहीं था शादी के एक महीने बाद ही भगवान अजय को अपने पास बुला लिया विजय भी रोते हुए पूछता है यह सब कैसे हुआ सीमा रोते रोते वापस अपने कमरे में चली जाती है और विजय पूछता है अजय के पापा से अंकल यह सब कैसे हुआ अजय के पापा बोलते हैं दोनों हंसी खुशी शॉपिंग के लिए निकले थे लेकिन वापस आई तो सीमा आई बेटा वापस नहीं आया एक एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई

विजय भाई बहुत तू रोया और दोनों को हिम्मत रखने की बात की अजय के पापा को मालूम था कि यह तीनों अच्छे दोस्त हैं इसीलिए विजय को कहा बेटा तुम भी मेरे ही बैठे हो तुम बचपन से अच्छे दोस्त रहे हो अजय तो इस दुनिया में रहा नहीं अब सीमा से तुम शादी कर लो उसकी जिंदगी को बर्बाद होते हुए मैं देख नहीं सकता उसके भी कुछ सपने होंगे मेरी बात मान लो और सीमा से शादी कर लो बेटा

विजय ने कहा यह कैसे हो सकता है हम कल अजय के पापा ने सीमा से भी कहा बेटी मुझे गलत मत समझना तुम लोगों को अच्छी तरह से मैं जानता हूं तुम लोग अच्छे दोस्त हो और मेरी बात मान लो जिंदगी भर सफेद साड़ी में कैसे रहोगी यह अच्छी बात नहीं है पुरानी परंपराओं को भूल जाओ विजय से शादी कर लो धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन सीमा मान नहीं रही थी नहीं पापा यह मैं नहीं कर सकती
 
अजय के पापा ने कहा तुम्हारी खुशी में ही हमारी खुशी है तुम भी जैसे शादी करोगी तो हम भी खुश रहेंगे हम यह महसूस करेंगे कि हमारा बेटा जिंदा है तुम्हें इस हालत में देख कर हम कभी भी भुला नहीं पाएंगे बेटी शादी कर लो
अंत में दोनों की शादी हो जाती है।

दोस्तों होनी को कौन टाल सकता है जो होना है होकर ही रहता है लोग कहते हैं ऐसा किया होता ऐसा ना किया होता उसका एक है।
दोस्तों एक शेर जरूर करना 
Hindi love story
  • धन्यवाद
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)