अनोखा प्यार ,अनोखी शादी | Unique love unique wedding

hindi story

अनोखा प्यार ,अनोखी शादी | Unique love unique wedding

अनोखा प्यार ,अनोखी शादी | Unique love unique wedding

Unique love unique wedding

एक लड़का लड़की से भौत ही ज्यादा प्यार
Love story, करता था लेकिन लड़की को बतानहीपाताथा

क्यों की लड़की अमीर घराने की थी और लड़का गरीब घरका इसलिए लड़का लड़की प्यार के बारे में बताने में डरता था क्योंकि लडकख गांवों का था पडाईकेलीय बहेर गया हुआथा हर दिन कालेज के लिए लेट होता था कभी कभी ज्यादा ही लेट होता था क्योंकि हर दिन उसलडकीको एक बार देखेबीना खानाभी नहीं खाता था नातो एक बार देखेबीना कालेज जाता Love,

लड़की को ना देखा तो कालेज भी नहीं जाता नातों खाना खाता ऐसा करते करते उस लड़के का एग्जाम भी आगया उस लड़की के चक्कर में ठीक से एग्जाम भी नहीं दिया इतना लव Love, प्यार करता था लेकिन लड़की को पताही नहीं था लड़का Love में पागल सा होने लगा एक दिन उसलडकीको अपनी प्यार Love के बारे में बताने का प्रयास किया और लड़की के पास गया और लड़की से बात की या अपने बारेमे सारी बात बताई और लड़की को भी

 उसकी सारी बात अच्छी लगी और लड़की भौतही खुश हुई और लड़की को देख कर लड़का भी ज्यादा ही खुश हुआ लेकिन उस लड़केने LoveStory, उस लड़की को बताया ही नहीं उस दिन से लड़का लड़की के करीब करीब आने लगा लड़की भी करीब करीब आने लगी Love story, के बारे में दोनोंमेसे एक दूसरे को नहीं बताया,ओ दोनों हर रोज़ कभी भी सूबे नैतो सामको जरुर मिलते थे दोनों अलग अलग कालेज में पढ़ते थे 

और दोनों का एग्जाम भी खत्म हो गया लड़की तो सहेरमेही रहेतीथी लेकिन लड़काको एग्जाम के बाद गांव जाना था लड़का गांवों चला गया Love story, के बारे में दोनोंमेसे एक दूसरे से बताया ही नहीं था लड़का गांवों पौचतेही लड़के का पीताजीनेकाहा तुम घरमेही रहो मैं सहेर में मेरा दोस्त है मीलकर आताहु दुसरे दिन 

अचानक लड़कीने लड़केको फोन किया और काहा कैसे हो लड़के ने कहा मैं ठीक हूं तुम कैसी हो लड़की ने कहा मैं भी ठीक हूं लेकिन मेरे पीताजीने मेरी शादी तय करलीहे लड़का किसी गांव में रहेताहे मेरे पीताजी का दोस्त का बेटा, इतना सुनते ही लड़के ने फोन काट दिया

दुसरे दिन सुबह लड़के का पीताजी बहेर से लौटे 

और उन्होंने कहा सहेर में मेरा दोस्त है और उनकी लड़की से तुम्हारी शादी की बात करके आया हूं।

लड़के ने लड़की को फोन किया और काहा I Love you, मैं तुम्से भौत प्यार करता हूं लेकिन मैंने तुम्हें Love story नहीं बताई लड़की ने कहा नजाने क्यूं में भी तुमसे प्यार करने लगी हु अपने घरवालों की बात दोनों ही टाल नहीं सकते थे लेकिन ‌दोनो एक दूसरे से love, भौतही ज्यादा करने लगे थे 

दोनों ने एक बार मीलनेकी पल्लान बनाया दोनों ने अपनी अपनी Love story एक दूसरे को बताया और दो दिन बाद शादी थी शादी को लेकर दोनों परेशान थे । शादी से खुश भी नहीं थे शादी कीसके साथ होरहीहे पता नहीं था

Unique love unique wedding, love story

दो दिन बाद दोनों की शादी होगई उनको पताही नहीं था क्योंकि दुल्हन का घूंघट से मुंह ढका था दुल्हा का फुलोसे 

सोहागरात के दीन एक दूसरे से बात कीयबीना अलग अलग शोगय।

अगले सुबह दुल्हन दूल्हा को जगाने आई तब दोनों को पता चला और भौतही खुश हुय 

Unique love unique wedding


दोस्तों है ना अनोखा प्यार अनोखी शादी 

य काहानी 

अच्छी लगी तो

सेयर जरुर करे ताकि आपके लिए अच्छी अच्छी Love story, ला सके 


य काहानी पढ़ने के लिए हमारे ओर से धन्यवाद्।




Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)