Emotional story, Hindi story,इमोशनल कहानी, हिंदी कहानी

hindi story

 भावनात्मक कहानी, हिंदी कहानी

Emotional story, Hindi story

मार्क ट्वेन द्वारा टम सयर का रोमांच। अध्याय एक टम और उसके दोस्त आप। कोई जवाब नहीं वह लड़का कहा है? जब मुझे लगता है कि मैं जा रहा हूँ। एन। पोली बिस्तर के नीचे देखा। फिर उसने दरवाजा खोला और बाहर बगीचे में देखा। उसने अपने पीछे कुछ सुना। एक छोटा लड़का पिछले भाग 

Emotional story, Hindi story

गया। लेकिन और पाली ने उसका हाथ पकड़कर उसे रोक दिया। वहां आप हैं। और आपकी जेब में क्या है। कुछ नहीं चाची पोली। कुछ भी तो नहीं। यह सेब पर है मैं इसे देख सकता हूं। अब सुनो टॉम। वे सेब आपके और मैं सभी के लिए नहीं हैं। हम। आपने पीछे देखो। तो आंटी पोली लग रही थी। 

और टॉम एक सेकंड में घर से बाहर हो गया था। वह चुपचाप हँसा। मैंने कभी नहीं सीखा। मुझे प्यार है कि टॉम मेरी मृत बहन का बच्चा है। लेकिन वह एक बूढ़ी औरत के लिए आसान लड़का नहीं है। कुंआ। कल शनिवार है और कोई स्कूल नहीं है। लेकिन यह टॉम के लिए छुट्टी नहीं होगी। अच्छा नहीं। वह कल काम पर जा रहा है। शनिवार का दिन खूबसूरत था। 

Emotional story, Hindi story,

Emotional story, Hindi story,इमोशनल कहानी, हिंदी कहानी

Emotional story, Hindi story,

दिन। यह गर्मी थी और सूरज गर्म था और सभी बगीचों में फूल थे। सभी के लिए खुश होने का दिन था। टॉम ब्रश और हाथ में सफेद पेंट का एक बड़ा हिस्सा लेकर अपने घर से निकला। उसने बाड़ की तरफ देखा। यह 3 मीटर ऊँचा था। और 30 मीटर लंबा है। उसने अपना ब्रश पेंट में डाल दिया।

 और कुछ बाड़ को चित्रित किया। उसने फिर कर दिखाया। फिर वह रुक गया। और बाड़ को देखा। उसका ब्रश नीचे रखो। और बैठ गया। उसके सामने काम के घंटे थे। और वह गांव का सबसे खुश लड़का था। 10 मिनट के बाद। टॉम को एक विचार आया। एक पूर्ण विचार। उसने फिर से ब्रश उठाया। और काम शुरू किया। उसने अपने दोस्त जो हार्पर को गली में देखा। लेकिन वह उसे नहीं देखा। 

जो उसके हाथ में एक सेब था। वह टॉम के पास आया। और बाड़ को देखो। आई एम सॉरी टॉम। टॉम ने कुछ नहीं कहा। पेंट ब्रश फिर नीचे चला गया। अपने किराए के लिए काम करते हुए जो ने कहा। मैं नदी में जा रहा हूँ। मुझे खेद है कि आप मेरे साथ नहीं आ सकते। टॉम ने अपना ब्रश नीचे रख दिया।

 आप इस काम को वह कहते हैं। फाइनेंस की पेंटिंग जो कहा। बेशक काम है। शायद ये है। आप। Apps यह नहीं है। लेकिन मुझे यह पसंद है। टॉम ने कहा। मैं किसी भी दिन नदी में जा सकता हूं। मैं बहुत बार बाड़ नहीं लगा सकता। जो टॉम लगभग 5 मिनट तक देखता है। टॉम बहुत धीरे और ध्यान से चित्रित किया। वह अक्सर बाड़ से पीछे हट जाता था। और मुस्कराते हुए उसके काम को देखा। 

जोया को बहुत दिलचस्पी आने लगी। और कहा। कितनी देर। क्या मैं थोड़ा पेंट कर सकता हूं टॉम ने एक सेकंड के लिए सोचा। आई एम सॉरी जो। सी। एन। चाहता है कि मैं इसे करूँ क्योंकि मैं पेंटिंग में अच्छा हूँ। मेरे भाई ने कहा कि मैं भी पेंट करना चाहता था, लेकिन उसने कहा कि अब।

 हम टॉम बस थोड़ा सा। मैं पेंटिंग करने में अच्छा हूं। अरे तुम मेरे कुछ सेब चाहते हो। नहीं मजाक मैं नहीं कर सकता। ठीक है आप मेरे सभी सेब ले सकते हैं। हरम ने जो ब्रश दिया। वह मुस्कुराया नहीं। लेकिन उस दिन पहली बार। वह बहुत खुशमिजाज लड़का था। वह बैठ गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)