Real love story,असली प्रेम कहानी,in hindi

hindi story

Real love story,असली प्रेम कहानी,in hindi

Real love story,असली प्रेम कहानी,in hindi

This is a 1980 love story which you should read carefully and understand a little


1 दिन की बात है जब एक लड़का अपने कॉलेज के आखिरी दिन परीक्षा देने जाता है, तभी उसके बगल वाली सीट पर एक लड़की आती है, जो बहुत सुंदर, बहुत बुद्धिमान लग रही थी और आप परीक्षा शुरू करते हैं।

 एक घंटा हो गया, सब जाम लगा रहे हैं, लेकिन लड़की दो सवालों में थोड़ी उलझ रही है, तभी लड़की लड़की से कहती है कि थोड़ी मदद करो और लड़का चुपके से उसकी तरफ देखता है, उसका अंतर सेट करता है और लड़की फूट-फूट कर रो पड़ती है। उसे लिख लेता है और परीक्षा खत्म होने पर उसे प्रश्न वापस कर देता है, बाहर आने वाले सभी लड़के भी अपने दोस्तों के साथ बाहर खड़े थे,

 तभी लड़की उसके पास आती है और उसे जोर से गले लगाती है और उसे चूमती है और लड़का बस देखता रहता है। ऐसा चलता रहा और लड़का पहले से ही उस लड़की से प्यार करता था और लड़का अब और भी पाना चाहता था लेकिन लड़की वहां से चली जाती है, लड़के को ढूंढती है लेकिन नहीं मिलता है लड़के भी घर चले जाते हैं और जब परिणाम आता है परीक्षा आती है फिर से दोनों स्कूल अपना रिजल्ट देखने आते हैं, फिर दोनों मिलते हैं और दोनों पास हो जाते हैं,


Real love story

और दोनों की नजर एक दूसरे पर पड़ती है, आप वहां जाकर दोबारा मिलते हैं, थोड़ी बातचीत करते हैं, दोनों एक दूसरे को नंबर देते हैं और इसी तरह 2 से 3 महीने बीत जाते हैं और लड़की को बहुत कुछ मिलता है। तुम भी प्यार में पड़ जाओ

Real love story

फिर वहां दोनों गले मिलते और एक पार्क में जाते, तभी वहां उसका भाई अपनी लड़की को देखता है और वह अपने माता-पिता को बताता है, तभी वह कहता है कि छोड़ो इस प्यार के चक्कर को, तुम तो गुजर गए, अब तुम यहां हो, मैं घर पर शादी कर लेता हूं। , ठीक है लड़की कहती है नहीं, नहीं, मैं उसी लड़के से शादी करूंगी क्योंकि उसकी वजह से मैं पास हुई हूं, यहां पास होने का सवाल ही नहीं है, मैं भी उससे प्यार करती हूं,

 वह मुझे बहुत पसंद है, मैं शादी कर लूंगी लेकिन लड़की नहीं करती। किसी की भी बात मानें और लड़के के साथ भाग जाएं, दो-तीन दिन हो गए, लेकिन गुंडों वाली लड़की के पिता के पास गुंडे हैं और उनके पास गुंडों के साथ कुछ चीजें हैं, पूरे शहर में जांच करने के बाद अंत में वह नहीं मिलता है,

 फिर एक एक दिन अचानक लड़की उसे एक गुंडे के रूप में देखती है और तुरंत अपने पिता को बुलाती है और लड़के और लड़की दोनों को बुलाती है और घर ले आती है और गुंडे से कहती है, तुम लोग अभी जाओ। मैं अकेले में देखूंगा, जब उसने पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया तो उसने बताया कि मैं उससे प्यार करती हूं 

और उसे दोनों घरों में बंद कर देती। कमरे में पूरा अंधेरा हो जाता है फिर दूसरे दिन उन दोनों को बाहर निकाला जाता है और अचानक उसका भाई उसके पिता के पास आ जाता है और 2 साल पहले उस लड़के ने अपने भाई की जान बचाई थी, कुछ गुंडे उसे मारने के लिए आते हैं और उसे मार देते हैं।

 जो मारते हैं, सब को घायल कर देते हैं, वही मारते हैं, तभी तो लड़के ने उसे बचाया और आज भी उसके पास ये बात है, न जाने किसने उसकी जान बचाई, उसके पिता पिघल जाते हैं और उन दोनों की दोबारा शादी करा देते हैं। . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . तो बस यहीं तक आपकी छोटी सी कहानी मेरी है, उम्मीद है आप सभी को यह कहानी पढ़कर मजा आया होगा तो शेयर करें मेरे दोस्त, मेरे बारे में भी कुछ जान लो, मेरा नाम राजा है।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)