The girl from the village got the love of the girl who was separated in the city 1] गांव की लड़की शहर में बिछड़ी लड़की को मिला प्यार 1

hindi story

 गांव की लड़की शहर में बिछड़ी लड़की को मिला प्यार 1


The girl from the village got the love of the girl who was separated in the cityगांव की लड़की शहर में बिछड़ी लड़की को मिला प्यार  hindi love story,
HINDI LOVE STORY


The girl from the village got the love of the girl who was separated in the city 1

लड़की खुश भी थी और नाराज भी क्योंकि उसने अपने परिवार को कोई 3 महीने हो गए थे कब तक उसको उसके परिवार ढूंढ नहीं पाए 3 महीने बाद अपने पापा ने रेडियो में अनाम स्टोर किया बेटी गुम होने की बात पहले ही करनी थी क्योंकि उस लड़की को उस लड़की से प्यार हो गया था उस लड़के ने उसका इलाज भी कर लिया था

 और लड़की भी बिल्कुल ठीक हो गई थी घर परिवार के लोग मिलने की खुशी तो उसको थी लेकिन अपना प्यार खोने का डर लगने लगा कि अगर मैं अपने पापा के पास चली जाऊं तो मेरा प्यार का क्या होगा फिर भी एक दूसरे से प्यार की बातें तो नहीं की लेकिन दोनों अंदर ही अंदर प्यार करने लग गए थे लड़की बोली जब मैं गुम हुई थी मेरे पापा से दूर हुई थी तब मुझे बहुत ही घबराहट हुई थी कि मैं क्या करूंगी लेकिन आप जब मिले तो मुझे आप पर विश्वास भी होगा और आपने मेरा ख्याल रखा और

आपने मुझे अपनों के तरह समझा अपने ही फैमिली के जैसे देखा और आपने मेरा इलाज भी अच्छे से कराया अब तो मैं भी बिल्कुल ठीक हूं लेकिन अभी तो मैं अपना घर अपने मम्मी पापा बोलने लग गई थी आप मुझे नहीं लगता कि ऑफिस जाना ठीक होगा लेकिन मम्मी पापा भी बहुत ही दुखी होंगे कि मैं अभी तक नहीं मिली लड़का बोला यह सभी बातें छोड़ो मैं उनको फोन लगाता हूं और उनको बोलता हूं आपकी बेटी बिल्कुल साफ है आपकी बेटी आपके घर पर छोड़ने के लिए मैं आ रहा हूं मैं फोन करके बताता हूं लड़की बोली इतने दिन तक आपने मुझे अपना समझ कर मेरी पूरी तरह से देखभाल कि मैं आपको कुछ कहना चाहती हूं अगर आपको अच्छा ना लगे तो मुझे माफ कर देना लड़का बोला बोलो क्या बात है अगर मैं आपको बहुत लगती हूं आपके पास रहने से आपको कोई परेशानी है तो मेरा जाना ही ठीक है लेकिन मैं आपसे प्यार करने लगी हूं अगर आप भी मुझे पसंद करते हैं तो प्लीज मुझे बताइए ना

लड़का बोला प्यार तो मैं भी करने लगा हूं लेकिन अभी आपको अपने पापा के पास जाना ही ठीक होगा पता नहीं वह लोग भी कितने परेशान होंगे कहां-कहां नहीं टूटा होगा हम लोगों ने तुम तो यहां आराम से हो लेकिन तुम्हारे मम्मी को तो बहुत ही टेंशन में होंगे लड़की बोली ठीक है लेकिन उससे पहले मुझसे वादा करो मुझे मेरा प्यार देने का मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं मुझे वादा करो कि तुम मुझे कभी भी नहीं 

छोड़ोगे मेरे पापा से मेरा हाथ मांगोगे लड़का बोला ठीक है तुम्हारे पापा से बात करेंगे लड़के ने उसके पापा को फोन लगाया और कहा आपकी बेटी से बात करो आपकी बेटी बिल्कुल सर लड़की ने अपने पापा से बात की दोनों रोने लगे कि क्या हुआ कैसे हो लड़की ने सारी बात बताई और उसका तुम जल्दी से आ जाओ तीसरे दिन उसके घर गए बहुत सारी बातें के घर के लोग भी बहुत ही खुश हैं लेकिन लड़की इतनी खुश नहीं थी

 लड़के ने कहा कि यह सारी बातें आपको पता चल गई मेरे पास ही थी आपकी बेटी हम एक दूसरे से प्यार करते हैं आपकी बेटी का हाथ मुझे दे दो लड़की का बाप सोच में पड़ गया अब मैं क्या करूं लड़की ने भी कहा कि पापा मैं भी इनसे प्यार करती हूं शादी करूंगी तो इन्हीं से करूंगी प्लीज मुझे मत रोकेगा लड़की के घरवाले मान गए और लड़का भी अपने घर जाकर अपने मम्मी पापा को बताया और उसके घर वाले भी मान गए दोनों की शादी हो गई।

दोस्तों ही सच्ची कहानी है अगर आपको यह अच्छी लगती है तो प्लीज शेयर जरूर कीजिएगा ऐसी ही सच्ची कहानी लेकर मैं आता रहता हूं हमारे साइड में विजिट करते रहिएगा 

धन्यवाद
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)