Bewafa Wife Hindi Love Story/ बेवफा पत्नी हिंदी लव स्टोरी

hindi story
Bewafa Wife Hindi Love Story बेवफा पत्नी हिंदी लव स्टोरी,first love story in hindi


बेवफा पत्नी हिंदी लव स्टोरी

एक शहर में एक लड़का अच्छा पढ़ाई करके अच्छा जॉब भी कर रहा था उसके बूढ़े मां बाप थे और एक छोटी बहन 1 दिन उस लड़के को मां ने बोला बेटा अब तुम एक अच्छी सी लड़की देख कर शादी कर लो मैं बूढ़ी हो गई हूं तुम्हारे पिताजी भी बूढ़े हो गए तुम्हारी छोटी बहन कॉलेज जाती है तुम अपने ऑफिस जाते हो घर में अकेली सारा काम करते करते थक जाती हो बेटा शादी कर लो बेटा बोला ठीक है मां देखेंगे बोलकर ऑफिस गया ऑफिस में जाते ही उसको एक


 व्हाट्सएप आया व्हाट्सएप खोल कर देखा तो एक खूबसूरत लड़की की फोटो थी और उसमें लिखा था तुम्हें लड़की कैसी लगी शाम को लड़का ऑफिस घर आया घर वाले पूछे तुम्हें लड़की पसंद है या नहीं लड़का बोला ठीक है मां जैसी आपकी मर्जी लड़की तो दिखने में सुंदर है दोनों के घर वाले मिलकर दोनों की शादी तो करवा दी शादी के पहले दिन है जब अपने कमरे में गया लड़की बोली मेरे पास मत आना लड़का बोला

 क्यों तुम ऐसी बात कर रही हो हमारी शादी हो चुकी है हम तो अब पति पत्नी है क्यों ऐसी बात कर रही हो लड़की बोली मैं किसी से प्यार करती हूं तुम कुछ भी कर लो मुझे पाने के लिए किसी और से प्यार करती हूं तुम्हें दिखाई नहीं देता लड़की रो रही थी लड़का उठकर बाहर गया सोचा मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है शादी से पहले बताती तो मैं ही ना कह देता पहले ही रिश्ता खत्म हो जाता शादी होने के बाद तुम मुझे क्यों बता

डिवोर्स दे दूं क्या 

 रही है आज तक मैंने किसी को दुख नहीं पहुंचाया इसने मेरा दिल दुखाया सोचा अंदर जाकर बात कर लो अंदर जाकर देखा लड़की सो चुकी थी वह भी ऐसा ही अलग से सो गया फिर सुबह उठकर लड़की अपने मां-बाप के घर चली गई मां बाप के घर गए हुए 3 दिन हो गए थे चौथा दिन हुआ जब ऑफिस में था लड़का तो लड़की के मां ने फोन किया दामाद जी अपनी पत्नी को ले जाने आओ लड़का गया अपने ससुराल में भी कुछ बात नहीं की अपनी पत्नी को घर लेकर आया थोड़े ही दिन बाद उसने पूछा क्यों ऐसा कर रही हो तुम अगर किसी और से प्यार है तो मैं डिवोर्स दे दूं क्या लड़की

 बोली मुझे अभी डिवोर्स नहीं चाहिए लड़की किसी और से फोन पर बात करती रहती थी अपने पति से बात ही नहीं करती थी दोनों एक ही कमरे में अलग-अलग सोते थे
1 दिन लड़की ने पूछा मेरे कहने पर तुमने आज तो 7 महीना हो चुके हैं मेरे कहने पर आज तक तुमने हाथ भी नहीं लगाया मुझे तुम्हें नहीं लगता कि मैं तुम्हारी पत्नी हूं लड़का बोला मैं कब बोला कि तुम्हें तुम मेरी पत्नी नहीं हो कब कहा तुम तो मेरी ही पत्नी हो लेकिन तुम ही हो कि अलग-अलग बातें


होटल पर कॉफी पी रही थी

 करती रहती हो प्यार किसी और से करती हो डिवोर्स भी नहीं चाहिए लड़की बोले अब कितना कंट्रोल करोगे कब तक अलग रहोगे लड़का बोला 25 साल तक तो अकेला ही था अब भी अकेला ही रहने के लिए क्या प्रॉब्लम है बस मां-बाप को पता ना चले कि तुम किसी और से प्यार करती हो डिवोर्स चाहिए तो दे देता हूं लड़की बोली अभी नहीं लड़की जिस से प्यार करती थी उस लड़के से मिली होटल पर कॉफी पी रही थी कुछ बातें कर रही थी मैं सिर्फ तुम्हारी हूं तुमसे ही शादी

 करूंगी उसका लवर बोल रहा था उस पागल से शादी तो कर ली तुमने डिवोर्स जल्दी ले लो मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं इतना बता रहा था उस लड़की के पति के दोस्त ने सुन लिया था देख लिया था उसके पति को फोन पर कहा तुम्हारी पत्नी किसी और के साथ बात कर रही है होटल पर उसके पति को बहुत गुस्सा आया ऑफिस ऑफिस से घर आया

मत आना बोलकर लड़का अपने कमरे में जाकर सो गया 

उसका पति बोला मेरा दिल तो कहता है तुम्हें एक जोरदार थप्पड़ मारूं लेकिन मैं उन मर्दों में से नहीं हूं जो अपनी पत्नी की इज्जत ना करें तुम ही हो जो अपने पति की इज्जत नहीं करते बस मुझ से छुटकारा पाने के लिए तुम जो सोच रही हो जब चाहिए डिवोर्स दे दूंगा तुम्हारे मां-बाप के घर चली जाओ मेरे घर कभी मत आना बोलकर लड़का अपने कमरे में जाकर सो गया सुबह उठकर लड़की अपने माता-पिता के पास चली गई

6 दिन बाद उसकी पत्नी ने अपने पति को फोन किया मुझे तुमसे डिवोर्स चाहिए उसका पति बोला मैं तो पहले से ही डिवाइस की बात कर रहा था तुम आजाद हो जाओगे मैं तुम्हें दिवस देने के लिए रेडी हूं बोला लड़की लड़के से मिली लड़के ने डिवोर्स भी दे दिया लड़की अपने बॉयफ्रेंड के पास गई
3 साल बाद लड़के ने तो शादी कर ली उसको बहुत अच्छी बीवी मिली हर वक्त उसका ख्याल रखती थी

लड़की के मां-बाप भी बहुत नाराज है

लड़की के मां-बाप भी शादी कराने की बात कर रहे थे लड़की की लड़की से हर रोज पूछते थे तुम्हारा जो बॉयफ्रेंड था उससे कहो कि अपने मां बाप को लेकर आए और शादी की बात करें लेकिन उसका बॉयफ्रेंड कभी कुछ कभी कुछ बोल कर लड़की को घुमाता करता ही रहता था शादी की बात करने के लिए अपने मां बाप को उसके मां-बाप के पास भेजी ही नहीं रहा था लड़की के मां-बाप भी बहुत नाराज है अपनी लड़की से कि पहले शादी से डिवोर्स ले लिया अभी जो उसका प्या

बहुत समझाया मैंने फिर भी मेरे घर वाले नाराज है

 था प्यार करने वाला लड़का था वह कहां है क्यों ऐसा कर रहा है तुम मुझसे मनाओ और जल्दी शादी करके अपने घर जाओ जब से तुमने दिवस दिया है तब से तुम्हारे पापा बीमार पड़े हैं कहकर अपनी लड़की को मां ने बताएं लड़की फिर अपने बॉयफ्रेंड के पास भी बोली क्यों तुम बहाने बना रहे हो तुम्हारे कहने पर ही मैंने अपने पति को डिवोर्स देकर फ्री हो गई हो अब तो मान जाओ क्या बात है लड़का बोला मैं अब तुम्हें सच्ची बात बताता हूं मेरे घरवाले तुमसे शादी करने के लिए नहीं मान रहे हैं बहुत समझाया मैंने फिर भी मेरे घर वाले नाराज है तुमसे शादी नहीं कर सकता क्या करूं तुम ही

 बताओ लड़की बोली क्या तुम पागल हो गए हो तुम्हारे कहने पर क्या क्या नहीं किया मैंने इतना नाटक मत करो उसका बॉयफ्रेंड बोला तुम्हारी जैसी लड़की कितनी आई कितनी गरी जाओ तुम बोल कर वहां से चला गया लड़की रोने लगी बहुत परेशान थी

पागल की पागल ही रहेगी

लड़की ने अपने पुराने पति को फोन किया और बोली मुझे माफ कर दो मुझे ऐसा नहीं करना था उसका पति बोला मैंने तुम्हें तभी माफ कर दिया था जब तुम शादी करके मेरे घर आई थी तुम्हारी बात सुनकर तभी डिवोर्स दे दिया था तभी मैंने तुम्हें माफ कर दिया था खुश रहो अपनी जिंदगी को अच्छा बनाओ अच्छे से खुश रहना
लेकिन लड़की सोच कर पागल हो गई थी जिंदगी में कभी भी अच्छी नहीं हुई पागल की पागल ही रहेगी।


Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)