रईस बाप की बिगड़ी हुई औलाद पैसा सब कुछ नहीं होता Nobody gets spoiled money by rich father

hindi story

  1. रईस बाप की बिगड़ी हुई औलाद पैसा सब कुछ नहीं होता Nobody gets spoiled money by rich father

रईस बाप की बिगड़ी हुई औलाद पैसा सब कुछ नहीं होता Nobody gets spoiled money by rich father

एक शहर में रईस बाकी है फलौदी औलाद एक लड़का था जो बहुत ही बदमाश था उसके मां-बाप ने ही उसको बिगाड़ के रखा था पैसों की कोई कमी नहीं थी कॉलेजों में स्कूलों में भी पैसा देखकर ही पास करवाते थे छोटी बड़ी जो भी परेशानी सामने आए उसके मां-बाप पैसा देखकर ही सवाल करते रहते थे एक बार उस लड़के ने किसी एक गरीब की लड़की को कॉलेज में छेड़ा और उस लड़की ने पुलिस कंप्लेंट की रईस खानदान का क्या है 

उस लड़के का बाप पुलिस स्टेशन में जाकर पुलिस लोगों को पैसा खिलाया लड़की का एफ आई आर जो दर्ज किया था पुलिस नहीं उसको कैंसिल कर दिया ऐसे ही उस लड़के ने बहुत सारी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी थी जब भी कोई लड़की उसके प्यार के जाल में फस जाती थी

 थोड़े ही दिनों में शादी की बातें करती थी तो वह लड़का उस लड़की को छोड़कर दूसरी लड़की पटा लेता था सिलसिला ऐसे ही चलता रहा उसके लिए बीयर बार ऑफ ऐसे ही लड़की को छेड़छाड़ करना गुंडागर्दी करना उसका पेशा बन गया था एक दिन उस लड़के को एक कॉल आया फोन कॉल में कोई लड़की थी और लड़की नहीं बताया कि मुझे तुमसे मिलना है लड़का बोला क्यों लड़की बोली अगर मैं तुम्हें पसंद हूं तो मैं मेरी फोटो तुम्हें भेजती हूं जहां मैं बोलूंगी वहां पर आ जाओ उस लड़की ने अपना फोटो उस लड़के को भेजा और लड़का उसके पास

 मिलने चला गया लड़की खूबसूरत तो थी उस लड़की को अपनी कार में बैठाकर अपने दोस्त के फार्महाउस पर लेकर आया बोला मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लड़की बोली अभी अभी तो मुलाकात हुई है कब से मुझसे प्यार करने लगे लड़का बोला मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं है मुझसे शादी करने के लिए हजारों लड़की तैयार है तू तो 1 गांव वाली है तू मुझ से मना करेगी लड़की बोली नहीं शादी तो बाद में कर लेंगे पहले अपना हाल-चाल तो सुना लो बहुत प्यारी प्यारी बातें की लड़के ने दोनों ने होटल से खाना भी मंगवाया और वही मामा उस पर उस पर जबरदस्ती करने लगा लड़की बोली शादी के बाद ही तुम मुझे हाथ लगाओगे अभी यह ठीक नहीं है अगर तुम मुझसे प्यार

 करते हो तो शादी तक रुक जाओ लड़का बोला मैं तुझ से शादी करने के लिए नहीं आया हूं तेरे जैसी लड़कियों को मैंने कितनी लड़कियों को बर्बाद किया है कितने लड़की को मैंने यूज़ किया है और छोड़ दिया है तुझे पता नहीं लड़की ने बोला मैं एक गांव की लड़की समझकर कितना धमका रहे हो लड़का बोला तुम्हारी औकात ही क्या है हमारे पास बहुत सारा पैसा है किसी को भी खरीद सकते हैं लड़की चिल्ला कर घर के बाहर आई और भागने लगी पीछे पीछे लड़का आया और उस लड़की को पकड़ नहीं पाया

वह तो लड़की की ही चाल थी उसको पता नहीं था कि उसको फंसाने के लिए लड़की ने यह पूरा ड्रामा किया था और जब उससे जबरदस्ती करने लगा था सारी बातें बताया था किस-किस लड़कियों को उसने बर्बाद किया और उसका पापा क्या करता है कितनी लड़कियों ने उसके ऊपर केस करने की कोशिश की कौन से पुलिस वालों ने वैसे खाकर उसको छोड़ दिया था सारी बात लड़की ने अपने बटन कैमरा में रिकॉर्ड कर ली थी 2 दिन बाद लड़की ने उस लड़के को फोन किया चुपचाप 5 करोड रुपए लेकर मैं एक जगह बताऊंगी वहां पर पहुंच जाओ नहीं तो

 तुम्हारी जिंदगी का आखरी दिन होगा लड़का बोला क्यों तुम कौन हो क्यों मुझे धमका रही हो लड़की बोली तुम्हारे व्हाट्सएप में एक वीडियो भेजी हूं इसको तुम देख लो उसके बाद इसी नंबर में कॉल करो क्या करना है उसने वीडियो देखा और उसकी पूरी सच्चाई की वीडियो थी जो कि उसके पूरे परिवार को बदनाम करने वाली वीडियो थी

 चुपचाप पैसे लेकर उसके बताए जगह पर गया उस लड़की को फोन किया और बुलाया लड़की पहले तो अकेली आई लड़की को बताया कि तू एक गांव वाली लड़की पैसा चाहिए रहता तुझे तो कभी बोलती यह पैसे मेरे लिए कुछ भी नहीं है ऐसा भी तुझे नहीं दूंगा बोलकर लड़की को जान से मारने की कोशिश करने लगा लड़की ने पुलिस वालों को मीडिया वालों को ऑलरेडी उस जगह पर बुलाकर सेट करके रखा था जैसे ही जबरदस्ती करने लगा मीडिया वाले पुलिस वाले सभी सामने आ गए और उस लड़के का पूरा खानदान उसके मां-बाप सभी को बदनाम करके रोड पर उतार ले आई।

यह कहानी आपको कैसी लगी पैसा वाले हर चीज को खरीदना चाहता है लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है जो खरीद नहीं सकते और उन लोगों को यह लगता है कि पैसा होने से सब कुछ हो जाता है लेकिन उन लोगों को यह पता नहीं है कि दुख क्या होता है सिर्फ अपना पैसा ही देखते है पैसा को बढ़ाने के लिए पैसे का पेड़ लगाने के लिए पैसों में ही खाना पैसों में ही सोने के लिए ऐसे ऐसे बड़े लोग कितने लोगों को बर्बाद और कितने लोगों की जिंदगी छीन लेते हैं थोड़ा भी हिचकी चाहते नहीं है पैसा ही सब कुछ नहीं होता

दोस्तों आपको यह कहानी कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो शेयर जरूर कर दीजिएगा।
धन्यवाद।
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)