प्यार में धोखा हिंदी प्रेम कहानी Cheat in love hindi love story

hindi story

 प्यार में धोखा हिंदी प्रेम कहानी   

Cheat in love hindi love story


Cheat in love hindi love story


अजय और संगीता की प्रेम कहानि
अजय गरीब घराने का लड़का था संगीता अमीर घराने की लड़की थी कॉलेज से दोनों की दोस्ती हुई धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों एक दूसरे को बहुत ही प्यार करते थे एक साथ कॉलेज जाते आते हैं एक साथ घूमते फिरते कुछ दिन के बाद उनका कॉलेज भी खत्म हो गया फिर भी एक दूसरे को एक दूसरे से बहुत ही प्यार था इसलिए चुप चुप कर मिलते रहते थे लड़की के घर वालों को पता चला कि किसी लड़के से छुप-छुपकर मिलती है लड़की के पापा ने पूछा अपनी लड़की को लड़की कुछ भी ना बोली उसकी खामोशी ही बता रही थी कि वह किसी से प्यार

 करती है लेकिन लड़की ने अपने मां बाप के डर से उस लड़के का नाम नहीं बताया जिससे वह प्यार करती थी कुछ दिन बाद फिर से दोनों को एक साथ बात करते हुए देखा उस दिन फिर से संगीता के पिता ने पूछा बेटी कि तुम उस लड़के से प्यार करती हो संगीता कोली हां पापा मैं प्यार करती हूं उस लड़के से वह लड़का बहुत ही अच्छा है बहुत सालों से मैं उसे जानती हूं वह भी उतना ही प्यार करता है जितना कि मैं करती हूं संगीता के पापा ने उस लड़के के बारे में पूछा लड़के का खानदान कैसा है उसके मां-बाप क्या करते हैं लड़की बोली मुझे पता नहीं मैं

 उससे प्यार करती हूं बस इतना ही मुझे पता है उसके घर में कौन रहता है कौन है उसके माता-पिता क्या करते हैं मुझे पता नहीं संगीता के पापा ने संगीता को बोला उस लड़के को घर में बुला लो कुछ बातें करेंगे सुनीता ना उस लड़के को अपने घर बुलाया और उसके पिता ने पूछा तुम्हारे माता-पिता क्या करते हैं कहां रहते हैं लड़का बोला मेरे माता-पिता नहीं है मैं अकेला हूं लड़की के पिता ने पूछा इस शहर में कहां पर रहते हो तुम्हारा अपना घर है या

 किराए पर रहते हो लड़का बोला दोस्तों के साथ किराए पर रहता हूं जिनमें कॉलेज जाता था सुबह पार्ट टाइम काम करता था अभी कॉलेज मी खत्म हो गया है अभी फुल टाइम काम कर रहा हूं और अच्छी सी नौकरी की तलाश में हूं लड़की के पिता ने लड़कियों को कहा कल मेरे ऑफिस में आ जाओ तुमसे कुछ जरूरी बात करनी है।

दूसरे दिन लड़का अपनी प्रेमिका संगीता के पिता के ऑफिस गया लड़की के पिता ने बोला तुम्हें कितना पैसा चाहिए लड़का बोला किसलिए लड़की का पिता बोला मेरी बेटी को छोड़ने के लिए लड़का बोला मैं आपकी लड़की से प्यार करता हूं छोड़ने के लिए नहीं उसके साथ शादी करके घर बसाने के लिए प्यार करता हूं तुम्हारी लड़की भी मुझसे प्यार करती है मुझे पैसा नहीं चाहिए तुम्हारी लड़की चाहिए इतना बोल कर लड़का वापस आया लड़के ने अपनी

 प्रेमिका को यह बात तो बताइए वही बात लड़की ने अपने पिता से पूछी क्यों पापा तुमने उसे पैसा देकर मुझे छोड़ देने के लिए कहा लड़की का पिता बोला उस गरीब से तुम शादी करके कैसे जिंदगी बिताएंगी बेटी उस लड़के को भूल जा तुम्हारे लिए अच्छा लड़का ढूंढ कर तुम्हारी शादी करा दूंगा लड़की बोली मैं उसी से शादी करूंगी आपको कोई लड़का ढूंढने की जरूरत नहीं है अचानक फिर से 1 दिन लड़की के पापा को लड़का मिला और लड़के से कहा तुम्हें जितना भी पैसा चाहिए मैं तुम्हें देने के लिए तैयार हूं बस मेरी बेटी को बोलना होगा लड़का बोला नहीं

साहब मुझे कोई पैसा नहीं चाहिए लड़की का फोटो बोला तुम्हें 50000000 कर देता हूं तब तो छोड़ोगे 50000000 सुनते ही लड़का बिगड़ गया और लड़की के पापा को बोला 5 करोड़ रूपया मुझे क्या सजा दो आपकी लड़की को मैं भूल जाता हूं लड़की के पिता से ₹50000000 भी ले लिया लड़की के पिता ने लड़की को बताया जिसे तुम प्यार करती थी उसने मुझसे पैसा लिया है और तुम्हें भूल जाने के लिए यही बात अपने प्रेमिका को उसने बोला मैंने तुम्हारे

 पापा से कोई भी पैसे नहीं लिया है हमारे प्यार से बड़ा कोई पैसा नहीं है यही बात लड़की ने अपने पिता को बताएं लड़की के पिता को बहुत ही गुस्सा आ गया लड़की का पिता फिर से लड़के से मिला और तुम्हें और कितने पैसे चाहिए का बोला और 5 करोड़ पर चाहिए लड़की के पिता ने और ₹5 दे दिए पूरे 10 करोड़ों रुपए लेकर लड़का फरार हो गया।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)