दर्द भरी प्रेम कहानी सच्चा प्रेम/Dard bhari love story true love

hindi story

दर्द भरी प्रेम कहानी सच्चा प्रेम/Dard bhari love story true love

दर्द भरी प्रेम कहानी सच्चा प्रेम/Dard bhari love story true love

दर्द भरी प्रेम कहानी सच्चा प्रेम

Dard bhari love story true love

दोस्तों एक प्रेम कहानी पढ़ने के बाद आपको कैसा लगता है जरूर कमेंट में बता दीजिएगा और हां शेयर जरूर करना दोस्तों क्योंकि यह एक सच्ची प्रेम कहानी है

एक लड़का एक लड़की से मन ही मन प्यार करता था लेकिन उससे कभी बात भी नहीं हुई उस लड़की को देख कर उसको अच्छा लगता था उसने धीरे-धीरे पता लगाया कि लड़की से मिले बिना लड़की कौन से कॉलेज में पढ़ती है लड़कियां नहीं पता लगाया और उसी कॉलेज में उस लड़के ने अपना एडमिशन करवाया

दोनों एक ही क्लास में पढ़ने लगे और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती फ्री हो गई थी और लड़का उस लड़की का छोटा-मोटा काम अपने मन से और देश है छोटे-मोटे काम किया करता था और लड़की को भी अच्छा लगता था और उस को धन्यवाद बोलती थी तो लड़का बहुत ही खुश हो जाता था क्योंकि अंदर ही अंदर प्यार करने लगा था।

1 दिन कॉलेज से घर जाते वक्त बहुत जोर की बारिश आई और उस लड़के ने देखा और लड़की एक पेड़ के नीचे खड़ी हुई है हाथ में बुक्स पकड़कर और लड़का भी वहीं पर गया और कहा मेरा घर यहां से थोड़ा सा आगे है थोड़ा रुक कर ही जाएंगे लड़का और लड़की के सामने ही खड़ा हो गया और पेड़ भी उतना बड़ा नहीं था ताकी दोनों पेड़ के नीचे बिना भीगे खड पाय लड़की तो पढ़कर बिल्कुल नीचे ही थी 

लेकिन लड़का सामने खड़ा था बिक रहा था लड़की ने कहा और पास आ जाओ तुम भेज रहे हो लड़का लड़की के और पास गया और उसको और भी खुशी मिली थोड़ी देर में लड़के ने लड़की से कह दिया न जाने क्यों तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो क्या तुम भी मैं पसंद हूं क्या लड़के को अंदर ही अंदर डर भी था और खुशी भी लड़की ने कहा यह सब बातें क्यों लड़के ने कहा पता नहीं क्यों मैं तुम्हें जाने लगा तुम भी मुझे चाहती हो क्या बस तुम्हारी बात तुम्हारे मुंह से सुनना चाहता हूं लड़की ने कहा हां मैं भी तुमसे प्यार तो करने लगी हूं लेकिन हमारा प्यार कहां तक जाएगा और कब क्या होगा यही डर लगी रहती है मुझे लड़के ने कहा तब तो ठीक है अच्छा हुआ मैं भी तुमसे प्यार करता हूं तुम भी मुझसे प्यार करती हो

दोनों एक दूसरे से बहुत ही प्यार करते थे और एक दिन
लड़की बोली प्लीज मुझसे शादी कर लो मुझे क्यों न जाने डर लग रहा है आगे के दिन कैसे आएंगे आगे क्या होगा मुझसे शादी कर लो

लड़के ने कहा मैं अपने घर वालों से बात करके जल्दी ही हम दोनों शादी करेंगे चिंता मत करो
लड़के ने अपने घर वालों से यह सारी बातें बताई लेकिन घर वाले नहीं माने उससे पहले उस लड़के के लिए किसी और के साथ रिश्ता होता है कर दिया था यही बात अपनी प्रेमिका को बताया तो लड़की का कलेजा ही फट गया जाने अनजाने तुमसे प्यार कर बैठे आप मैं क्या करूं अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करते हो तो प्लीज मुझे अपना लो नहीं तो मैं मर जाऊंगी लड़के ने कहा मैंने अपने घरवालों को समझाने की लाखों कोशिश की फिर भी मेरे घरवाले नहीं मान रहे हैं मैं क्या करूं तुम ही बताओ

लड़की ने कहा अगर तुम भी सच्चा प्यार करते हो तो बाकी लोगों को अलग रखकर मुझसे शादी कर लो तुम्हारे साथ दुख सुख में हर काम में मैं तुम्हारे साथ रहुगी
लड़के ने कहा यह बात गलत है हमारी शादी नहीं होने वाली है तो क्या हुआ हम दोनों अच्छे दोस्त तो बन सकते हैं ना।

दोनों रोते रोते अपने अपने घर चले गए
एक दिन ऐसा देना या की लड़के की शादी तय हो गई थी
उसने अपनी प्रेमिका को भी इनवाइट किया था आपने शादी में आने के लिए लेकिन वह उसकी प्रेमिका उसकी शादी में नहीं आई.       Dard bhari love story true love
Dard bhari love story true love, Hindi love story,

दर्द भरी प्रेम कहानी सच्चा प्रेम


उस लड़की ने एक गिफ्ट भेजा था
साथ में एक चिट्ठी भी लिख कर रखी हुई थी जिसमें लिखा था हैप्पी मैरियज लाइफ जिंदगी में कभी भी खुश रहना मेरी याद कभी भी नहीं करना मैं इस दुनिया में जीने के लिए नहीं इस दुनिया के लिए जल्दी जाने के लिए आई हूं अलविदा।
लिखा हुआ था और लड़का भी बहुत रोया लेकिन और लड़की तब तक दुनिया से ही चली गई हुई थी।

दोस्तों जब प्यार होता है पता नहीं चलता जब प्यार करते हैं किसी को बताते नहीं है चोरी चुपके प्यार कर लेता है प्यार ऐसा हो जाता है कि शायद जान भी देना पड़ जाता है तब पता चलता है तब कहते हैं कि हम प्यार करते हैं शादी करना चाहते हैं अगर यह सभी बातें पहले से ही सबको पता होती तो शायद वह प्यार ही नहीं करते अगर प्यार करते तो शादी भी कर लेते

ऐसी ही कहानी लेकर आता रहता हूं हमारे साइड में आते रहिएगा करते रहिए धन्यवाद
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)