यह कहानी सत्य में आधारित है फेसबुक पर प्यार हकीकत में मिलने पर धोखा | Hindi Love Story

hindi story


यह कहानी सत्य में आधारित है फेसबुक पर प्यार हकीकत में मिलने पर धोखा

This story is based in truth. Love on Facebook is deceived when it comes to reality

This story is based in truth. Love on Facebook is deceived when it comes to reality

 Hindi Love Story

एक लड़की को एक लड़के ने फेसबुक पर उस लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा और उस लड़की ने उसका फ्रेंड रिक्वेस्ट को गलती से एक्सेप्ट कर दिया एक्सेप्ट करते ही लड़का उससे चैट करने लगा और कुछ नहीं लगा आप कहां रहती हो क्या करती हो लड़की ने अपने बारे में सभी बताया और लड़की देखने में बहुत ही सुंदर थी लड़के ने पूछा क्या अपनी रियल फोटो मुझे भेज सकती हो लड़की ने कहा क्यों तुम कौन हो मुझे पता नहीं है तुम्हारा फ्रेंड रिक्वेस्ट मैंने गलती से एक्सेप्ट किया है कहकर लड़की ने चैट करना बंद किया लेकिन लड़का हर दिन उसको कुछ ना कुछ पूछता रहता था चैटिंग करता रहता था अच्छे-अच्छे बातें लिखकर भेजता था लड़की ने भी कुछ सवालों का जवाब ना चाह कर भी कुछ सवालों के जवाब दिए और धीरे-धीरे पता नहीं चला लड़की को भी लड़की उस लड़के से प्यार करने लग गई और लड़का भी उससे अपनी प्यार की बातें बताता रहता था जितना प्यार लड़की करती है उससे ज्यादा लड़का मैं तुमसे भी ज्यादा प्यार करता हूं कह कर लिखता था और अपनी फोटो भेजता था लड़का भी दिखने में सुंदर ही था लेकिन लड़की तो धीरे धीरे उसके प्यार में पागल ही हो गई थी इतनी अच्छी मीठी बातें करता था धीरे-धीरे वह लोग कुछ दिन के बाद फोन नंबर एक दूसरे का लेकर फोन पर भी बात करते थे और वीडियो कॉलिंग भी करते थे उस लड़के ने 3 महीने में उस लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा दिया और लड़की को कहा अगर तुम सच्चा प्यार करती हो तो मुझे मिलने के लिए आना पड़ेगा लड़की बोली मैं तुमसे प्यार तो करती हूं लेकिन ऐसे ही भाग कर शादी करना अच्छी बात नहीं है हमारे घर वालों के साथ बात करके शादी करना अच्छा रहेगा

लड़के ने कहा अगर तुम सच्चा प्यार करती हो तो आप भाग कर ही शादी करेंगे हमारे घर वाले मानेंगे ना मानेंगे यह तो हमें पता नहीं अगर नहीं मानी तो हम क्या शादी नहीं करेंगे लड़की मजबूर होकर बोली ठीक है मैं तो तुमसे ही प्यार करता हूं जीना मरना तुम्हारे साथ ही है कहकर कहा मुझे तुम पर पूरा भरोसा है इसीलिए मैं जहां तुम कहोगे वही आकर मिलते हो और शादी भी कर लेंगे

Hindi Love Story

लड़कियों ने कहा ठीक है कहकर अच्छी अच्छी मीठी मीठी बातें पता कर और उसको कुछ ऑनलाइन वैसे भी भेज कर उस लड़की को एक एड्रेस बताया उस एड्रेस पर आने के लिए कहा और लड़की भी आ गई और उस लड़के से मिली लड़की बहुत ही खुश थी अपने घर वालों को या सहेलियों को किसी को भी बता बिना लड़की उस लड़के के पास आ गई थी और लड़के ने कहा तुम इतना प्यार करती हो लड़की बोली हां इसीलिए तो मैं तुम्हारे पास आई हूं क्या तुम प्यार नहीं करते हो मुझसे लड़के ने कहा मैं तो मजाक कर रहा था जितना तुम प्यार करती हो मुझसे भी ज्यादा प्यार करता हूं मैं तुमसे और अब तो विश्वास भी हो गया है कि तुम एक लड़की हो कर भी अकेले मेरे पास चली आई मेरे ऊपर इतना भरोसा किया तुमने कहकर एक सुनसान जगह ले कर गया और लड़की मन ही मन घबरा रही थी और पूछी आप कहां लेकर जा रहे हो हम कहां जा रहे हैं लड़के ने कहा तुम्हें कुछ दिखाना है तुम्हें घुमाना है अच्छी अच्छी जगह है यहां पर वही जगह दिखाना है तुम्हारा मेरठ विवाह भी आज ही होगा कहकर सुनसान जगह पर ले कर गया

लड़का देखने में अच्छा था मीठी मीठी बातें करके लड़की को फंसाकर तो लेकर गया आप लड़का लड़की से प्यार नहीं करता था उस लड़की को फसाने तक ही लगा हुआ था वह लड़का और उसके पांच दोस्त भी थे उस लड़की को उस लड़के ने अपने दोस्तों के हवाले कर दिया और ना जाने उन लोगों ने उस लड़की के साथ ऐसा घिनौना काम किया कि लड़की मजबूर होकर कूदकर अपने ही जान दे दी।

 Hindi Love Story

दोस्तों फेसबुक पर लोग अच्छी-अच्छी बातें भी करते हैं कुछ लालच भी दिखाते हैं जिस आदमी को जिस दोस्त को हम बचपन से जानते हैं वही दोस्त भी धोखा दे सकता है तो किसी पराया है जिसको हम कभी भी नहीं जानते उससे कैसे विश्वास कर सकते हैं।
प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं सही बात है लेकिन थोड़ा सोचना भी तो चाहिए कि हम क्या कर रहे हैं और आगे क्या होगा ना किसी को खबर ना किसी को जानकारी
फेसबुक पर प्यार करके शादी करने चली उसका अंजाम ऐसा होगा क्या उसको पहले से पता होता तो ऐसा होता।


Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)