Friend sister Love story,दोस्त बहन की प्रेम कहानी

hindi story

Friend sister Love story,दोस्त बहन की प्रेम कहानी

Friend sister Love story,दोस्त बहन की प्रेम कहानी

 We live in the same colony. I am love story three years older than him.

जब भी मैं उसके घर के पास से गुजरता हूं, वह मुझे देखता है। मुझे लगता है वह मुझसे प्यार करती है.

वह देखने में सुंदर है और स्वभाव में भी बहुत अच्छी है, मुझे वह बहुत पसंद है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सबसे बड़ी समस्या क्या है?

वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त की बहन है. लेकिन मैं उससे बहुत प्यार करती हूं, वह मेरी लव स्टोरी देखने के लिए दरवाजे पर तब तक खड़ा रहता है जब तक मैं शॉवर से बाहर नहीं निकल जाती।

वह तब तक कॉलेज नहीं जाती जब तक मैं बाहर नहीं आ जाता और वह मुझे एक बार फिर नहीं देख लेती।

 जब मैं कॉलेज जाता हूं तो वह बार-बार पीछे मुड़कर देखती है और जब मैं शाम को बालकनी में आता हूं तो वह बाहर खड़ी होकर इस इंतजार में रहती है कि मैं आकर उसे देखूं।

जब मैं उसकी ओर देखता तो मैं ऐसा दिखावा करता कि वह दूसरी ओर देख रही है।

 असली प्रेम कहानी हिंदी में

पिछले 6 महीनों से, मैं उससे बच रहा हूँ, उसकी ओर नहीं देख रहा हूँ, उससे दूर भाग रहा हूँ, क्योंकि मैंने तय कर लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए,

मैं अपने दोस्त की बहन से कैसे प्यार कर सकता हूँ?

मैं अपने मित्र को ख़तरे में कैसे डाल सकता हूँ? "ऐसा कभी नहीं हो सकता"

 एक प्रेम कहानी मेरे सिद्धांत ने मुझे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी, इसलिए मैं इसे इस तरह से टाल रहा था।

लेकिन फिर भी वो मुझसे बिना किसी हिचकिचाहट के प्यार करती थी.

वह हमेशा मेरी तरफ देखती रहती थी, हमारे घर आने का बहाना ढूंढती रहती थी।

 हमारे परिवार और उसके परिवार से अच्छी जान-पहचान थी, इसलिए उसके प्यार के सामने मेरे सिद्धांत भी टूट गये।

फिर मैं उसकी आहत निगाहों में इतना खो गया कि मैंने उसे उसी तरह देखना शुरू कर दिया और किसी भी तरह उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया।

 प्रेम कहानी प्यार

 वापस आया। छोटी लड़की ने कहा कि उसकी बहन ने कहा कि किताब उसकी नहीं है।

मैंने किताब वापस ले ली, शायद उसे पता नहीं था कि मैंने उसके लिए एक नोट रखा है।

 दो साल हो गए हैं जब मैंने उसे आमने-सामने प्रपोज किया था, लेकिन मैंने पहले कभी किसी लड़की से बात नहीं की थी।

अगर मैं उसे देखकर कुछ नहीं कह सकता, तो कम से कम उसे यह पत्र तो दे ही दूँगा। योजना के अनुसार, मैं उसके घर गया जब वहाँ कोई नहीं था।

 मैं अपने दोस्त को एक गाने की कैसेट देने के बहाने अकेले उसके घर गया. वह अकेली थी.

लव स्टोरी 2020 "उसने मुझे थोड़ा चौंक कर देखा। मैं कुछ देर तक उसे देखती रही, मेरा शरीर डर से कांपने लगा, उसने मेरी तरफ देखा और कहा, "तुम कुछ कहना चाहते हो,"


नहीं, नहीं, मुझे नहीं पता कि क्या कहूँ," मैंने कहा, और जल्दी से बोला।

  मैं बहुत डर गया था.. मैं बहुत कुछ कहना चाहता था, शब्द मेरे होठों पर आ रहे थे लेकिन बाहर नहीं आ रहे थे।

 मैं दर्पण के सामने खड़ा हुआ, मैंने अब तक लिए गए निर्णयों की समीक्षा करने का निर्णय लिया,

 मैंने हर चीज़ के बारे में सभी कोणों से सोचने का फैसला किया, भले ही उसने मेरे सामने प्रस्ताव रखने के बाद मेरे प्यार को स्वीकार कर लिया, तो हमारा भविष्य क्या होगा?


  Like love story song and love

अगर उसका भाई मेरा दोस्त है तो उसका पति मुझे स्वीकार करेगा तो जवाब नहीं आ रहा.. वो मुझे स्वीकार नहीं करेगा.

उलटा वह मुझे गद्दार ही कहेगा। मैंने मन में सोचा, अगर मैं उसे ना कह दूं तो क्या होगा?

वह दुखी होगी लेकिन यह अस्थायी होगा, लेकिन फिर वह शायद मुझे भूल जाएगी और जब उसकी शादी होगी तो वह घर पर खुश होगी।

तीन घंटे बाद मैं एक फैसले पर पहुंचा, मैंने उसे भूलने का फैसला किया, मैं इस फैसले पर बहुत रोया, मैं चुपके से बाथरूम में गया और रोने लगा,


लव स्टोरी मेरे चेहरे पर रूमाल रख कर रोने लगी. कुछ दिन बाद उसकी शादी हो गयी.

दामाद के पास बहुत बड़ा खेत था, गाडगंज में अच्छी नौकरी थी। उसके हृदय में एक संतोष और एक दुःख था।

  आज वो अपनी दुनिया में खुश है और मैं उसमें खुश हूं.

 आख़िरकार दोस्ती जीत गई और प्यार हार गया.

 वह जहां भी हो खुश रहे,

 यह मेरी एकमात्र इच्छा है,

 आज जब वह मुझसे दूर जा रही है तो उसके चेहरे पर मुस्कान है और मेरी आंखों में आंसू हैं।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)