True love of a boy,एक लड़के का सच्चा प्यार, हिंदी

hindi story

True love of a boy,एक लड़के का सच्चा प्यार, हिंदी

लड़के का नाम सरवन लड़की का नाम संगीता कहानी यहां से शुरू होती है जब अर्चना रुपौली पढ़ने आई तभी लड़की ने उस लड़के के गांव में कमरा किराये पर ले लिया जहां लड़की ने नहीं बल्कि लड़की ने कमरा लिया था

 वहां लड़का पहले आता था क्यों आता था क्योंकि उसका दोस्त उसका घर था, लड़की ने उसे दोस्त के घर में किराये पर ले लिया, 1 दिन सरवन उसके घर गया, अब तक सरवन को नहीं पता कि लड़की कुंभारा आई थी, तभी उसका दोस्त बताता है कि कोई लड़की है मेरे पास आया है, सोमवार अप्रैल लिया और ऐसे ही 2 से 3 दिन इंतजार किया, फिर भी लड़के ने लड़की नहीं देखीTrue love of a boy,एक लड़के का सच्चा प्यार, हिंदी

उसे किसी ने नहीं देखा, उसने किसी को नहीं देखा, तो एक दिन अचानक लड़के को क्या हुआ, वह वहां अपने कमरे की ओर जा रहा था, तभी वह एक लड़की की तरह हो गया, लड़की ने लड़के को देखा, लड़के ने भी लड़की को देखा और लड़की को देखते ही लड़के को प्यार हो गया और लड़की को भी प्यार हो गया, लेकिन अभी तक इसमें कोई बातचीत नहीं हुई है, मैं देख रहा हूं कि लड़का भी देखता था और लड़की भी देखती थी, 

एक दिन उसकी गलतियां सामने आ गईं आइए हम आपसे और बात करते हैं दोनों को पहचानते हैं, यही नाम है, और तभी से लड़का-लड़की दोनों के बीच बातचीत होने लगी और लड़के ने प्रपोज कर दिया, लड़की ने भी कहा, लड़की तो मैंने भी नहीं कहा, मुझे तुम्हारा ऐसे बोलना अच्छा लगता है 7 महीने बीत गए और लड़की का स्कूल भी खत्म हो गया और लड़की ने यह भी कहा कि मैं अब घर जा रही हूं। वहां लड़की का घर सिर्फ 2 से 3 किलोमीटर दूर था, बस लड़की का भाई लड़के का दोस्त बन गया जब लड़की

जो लड़का घर जाता था वह रोज शाम को अपनी साइकिल निकाल कर अपने घर की ओर निकल जाता था, ऐसे ही कई दिन बीत गए, जाते रहे, बातें करते रहे, फिर 1 दिन के लिए फोन पर चुप हो गए कि लड़की का एक्सीडेंट हो गया है और लड़की लड़की गंभीर हो गई, ब्लड ग्रुप और था ब्लड देना पड़ा, फिर लड़के को नहीं मिल रहा था

तभी लड़के को पता चला कि लड़की का ब्लड ग्रुप ए नेगेटिव है और लड़के का ब्लड ग्रुप भी ओ नेगेटिव है और लड़के ने तुरंत अपनी साइकिल निकाली. और अस्पताल की ओर चला जाता है और वहां जाने के बाद जो खून खुल रहा था उसने कहा कि मेरा ब्लड ग्रुप भी ए नेगेटिव है, उसे अपना खून दे दो और खून दे दो, खून देने के बाद लड़की पूरी तरह से ठीक हो जाएगी और लड़की के बीच प्यार बढ़ गया। और भी,

 अब उसने कहा कि मैं उसके बिना नहीं रह पाऊंगी, एक दिन जब वह मिलने गई तो दोनों ने अपने भाई को एक नदी के किनारे देखा, जब वे दोनों अपने माता-पिता के पास आए तो उनकी मुलाकात हुई और उसने उसे बताया कि इस तरह संगीता उससे प्यार करती है और लड़का भी मेरी दोस्ती है, उन दोनों की शादी करा दो लेकिन उनके माता-पिता उसे मना कर देते हैं। पिता तब सोच रहे थे

 with the marriage,

 कि अगर मैं अपनी बेटी की शादी कर दूं, नहीं तो समाज में मेरी क्या इज्जत रह जाएगी, अगर मैं कुछ पूछने के लिए सोया और उसके माता-पिता को कोई लड़का पसंद आ गया, तो वे दोनों शादी करने आए थे। जिस दिन लड़की की शादी होती है उस दिन सब कुछ होता है, लड़की शादी से खुश नहीं थी

 पूरा सीजन खत्म हो गया लेकिन शादी अभी तक नहीं हुई, आखिर लड़का भी सोचता है कि मैं उसके बिना नहीं करूंगी और लड़की भी यही सोचती है कि मैं उसके बिना नहीं रह सकता, मुझे क्या करना चाहिए और उसके भाई ने कहा कि तुम दोनों इस घर को छोड़ दो और यहां से चले जाओ और दोनों एक साथ फिर उसके भाई ने कहा

water. For the boy starts

 सहारा देकर दोनों को भगाता है और दोनों बस पकड़ लेते हैं कर कहीं दूर चला जाता है जब बस से उतरता है तो पास के गांव में जाने लगता है लड़की को प्यास लगती है और लड़के से कहती है मुझे पानी की प्यास लगी है , मुझे पानी पीना है और लड़का पानी लेने चला जाता है। क्योंकि लड़का बहुत देर से लेटने लगता है, जब वह पानी लेने जाता है तो लड़की सोचती है कि इतनी देर क्यों हो रही है, मैं भी जाकर देखता हूं तभी लड़की देखकर जा रही होती है, तभी वहां से एक बड़ा ट्रक आ रहा था और लड़की को टक्कर मार रहा था। 

और लड़की वहीं मर जाती है और जब लड़का वहां से आता है तो देखता है कि वहां भी बहुत सड़क है और लड़की को इधर-उधर जाना पड़ता है। वहां तलाश शुरू कर देते हैं लेकिन लड़की नहीं मिलती, वे अभी भी वहीं नजर आते हैं

 with the same

 भीड़, लड़का जाकर देखता है तो देखता है कि लड़की वहां मर चुकी है और लड़का बहुत रोने लगता है और लड़का धीरे-धीरे मानसिक बीमारी से पीड़ित हो जाता है। पागल होने की कगार पर आ जाता है और लड़का बिल्कुल पागल हो जाता है, इसी तरह दो-तीन-चार महीने बीत जाते हैं, लड़के काफी पागल हो चुके होते हैं, लड़के को भूख भी लग जाती है, इसलिए वह सड़क पर जा रहा होता है तभी वही ट्रक आ जाता है लड़की को मारो और लड़का भी फंस जाए और यहां दोनों की डेट हो जाए, कहानी उसी ट्रक के साथ खत्म हो जाती।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)