Emotional Hindi love story, इमोशनल हिंदी प्रेम कहानी

hindi story

Emotional Hindi love story इमोशनल हिंदी प्रेम कहानी

Emotional Hindi love story इमोशनल हिंदी प्रेम कहानी

एक शहर में शिल्पा नाम की एक लड़की थी बड़े घराने की थी और किसी अपने नौकर से  love करती थी लेकिन अपने नौकर को भी पता नहीं था कि यह मेरे से love  करती है उससे शिल्पा को कैसे प्यार हुआ शिल्पा कोई पता नहीं था शिल्पा का हर काम और नौकर ही करता था नौकर किसी भी काम से पीछे नहीं हटता था घर का सारा काम करता था उसका काम उसकी मेहनत देखकर पता ही नहीं चला कि शिल्पा को उससे प्यार हो गया था  love  तो पहले से ही हो गया था लेकिन उसने बताया नहीं था बताती भी वैसे वह अपने घर का ही नौकर था 

मालिक की बेटी मुझसे  love करती है 

इसलिए बताने के लिए घबराती थी नौकर को तो पता ही नहीं था कि मालिक की बेटी मुझसे  love करती है ऐसे ही चलता रहा अपने नौकर को देखने से उसको खुशी मिलती थी जो भी हो काम करता जो भी बात करता खाना खाते समय काम करते समय हर समय उसकी हर चीज उसको पसंद थी

मन ही मन नौकर से  love करती थी

 लेकिन बता नहीं पाती थी मन ही मन नौकर से  love करती थी उसको यह भी मालूम था कि अगर मैं बता दूंगी मम्मी पापा तो मानेंगे ही नहीं दोनों का प्यार एक होना बहुत मुश्किल था अचानक एक दिन अपने नौकर से पूछा तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं शादी कर ली कि नहीं पूछा नौकर बोला नहीं मैम साहब शादी की तो बात दूर है कोई मेरा अपना नहीं है दुनिया में मैं अकेला हूं लड़की बोली ऐसा मत बोलो हम सब है ना हमारे घर में ही रहते हो

लड़की के पापा ने उसकी शादी करने की तैयारी कर ली थी

 यही काम रहे तो करते हो हम सब लोग हैं ना क्यों ऐसा बोलते हो दुनिया में कोई भी नहीं है इतना बात करके लड़का उठकर अपने काम पर लग गया दूसरे दिन लड़की को देखने वाले आ गए लड़की के पापा ने उसकी शादी करने की तैयारी कर ली थी लड़के वाले देखने के लिए आए तो लड़की बहुत घबरा गई मम्मी पापा को सच्चाई बता नहीं पाई इसलिए उसने शादी के लिए हां कर दी लड़का तो बिल्कुल पसंद नहीं था 

उनकी मुलाकात तो वह सबसे पहली बार हुई थी 

फिर भी हां कर दी लड़के नाम सूरज था सूरज लड़का भी अच्छा ही था लेकिन उनकी मुलाकात तो वह सबसे पहली बार हुई थी सूरज को शिल्पा पसंद तो आई थी लेकिन उसके अंदर कुछ घबराहट दिखाई दे रही थी शिल्पा के मम्मी पापा शिल्पा से पूछे लड़का पसंद आया बेटी शिल्पा बोली हां मम्मी हां पापा मुझे पसंद है फिर उसी नौकर के सामने शादी तो हो गई लेकिन लड़की खुश नहीं थी सूरज लड़का तो खुश था लेकिन उसके चेहरे पर नाराजगी देखकर कुछ डरा हुआ था फिर भी शादी तो हो चुकी थी सूरज ने पूछा क्यों नाराज सी लग रही हो 

सूरज बोला तुम्हारा एक काम क्या हर काम कर दूंगा 

तुम शादी से खुश नहीं हो क्या अकेले में पूछा सिर्फ आकोली तुम मेरा एक काम कर दोगे सूरज बोला तुम्हारा एक काम क्या हर काम कर दूंगा तुम बोल कर तो देखो क्या काम है माइक करूंगा शिल्पा बोली हमारे घर में एक नौकर था मैं उससे  love  करती थी फिर मैंने तुमसे शादी की क्योंकि और नौकर था घर वाले भी नहीं मानेंगे सोचकर तुम्हारे साथ शादी की शादी करने का मन तो मैं रह नहीं था

 अगर मैं नौकर के साथ चली जाऊं उसके साथ फिर शादी कर लूं तो तुम मानोगे भला अगर तुम्हें मैं पसंद नहीं हूं तो कोई बात नहीं लेकिन यह शादी का क्या करें थोड़े दिन ऐसे ही कंप्रोमाइज में रह रहे थे फिर शिल्पा मायके आई मायके आई तो नौकर नहीं था 

मम्मी पापा बोले 

मम्मी पापा से पूछा नौकर कहां है मम्मी पापा बोले उसने तुम्हारे साथ ही जिस दिन हुई थी उसी दिन काम छोड़ कर चला गया चला शिल्पा पूछी कहां गया कहां गया मम्मी बोली कहां गया वह तो पता नहीं लेकिन कुछ नाराज ही था पता नहीं हमसे कोई गलती हुई है हमें तो मालूम नहीं कुछ नाराज था तेरी शादी के दूसरे दिन ही चला गया

 कहां गए हमें तो पता नहीं शिल्पा बोली उसका कोई भी नहीं है दुनिया में घर भी नहीं है मां बाप कोई भी नहीं है आखिर कहां गया होगा शिल्पा दूसरे दिन अपने घर चली गई अपने पति को बोली मुझे और नौकर चाहिए उसको ढूंढने में मेरी मदद करोगे सूरज बोला अच्छा ठीक है उसको ढूंढने चले ढूंढते ढूंढते 3 महीना लग गए वह कहीं भी

 नहीं मिला 3 महीने का पल में दुख सुख चलना फिरना दोनों का हंसना बोलना इसी में शिल्पा अपने पति से ही  love  करने लग गई थी आखिर में नौकर नहीं मिला तो 3 महीने के बाद इतना ना मुझसे  love करते हो उससे भी ज्यादा अपने पति से प्यार करने लगी जो पति अपनी पत्नी के लिए पत्रिका सीकर ढूंढने में मदद करता था उसमें ही

 शिल्पा को पूरा विश्वास हो गया था कि मेरा पति ही मेरे लिए सही है मैं पागल किस को ढूंढने जा रही हूं आखिर में पति को बोली प्लीज मुझे माफ कर दीजिए मैंने जो तुम्हें परेशान किया उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए आप ही मेरे पति हो आज से मैं उसकी कोई बात नहीं करूंगी उसको मैंने दिल से निकाल दियाउस दिन से पति पत्नी एक दूसरे से प्यार भी करने लगे और उनकी अच्छी दुनिया बसी

तो दोस्तों शादी से पहले किसी और से प्यार था शादी के बाद अपने ही पति से प्यार हो गया दोनों का मिलन कैसा लगा कमेंट में जरूर बता दीजिएगा
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)