Sad Love Story,in Hindi,दुखद प्रेम कहानी, हिंदी में

hindi story

Sad Love Story,in Hindi,दुखद प्रेम कहानी, हिंदी में

 सैड लव स्टोरी-(एक लड़की की सच्ची Love Story) एक लड़की की सच्ची प्रेमStory। (एक लड़की की सच्ची प्रेम कहानी) 1 दिन एक लड़की कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर जा रही थी तभी उसने देखा कि वहां एक लड़का लड़ रहा है जो कुछ गुंडों को मार रहा है मारियो क्यों था क्योंकि एक गुंडा लड़की का बैग लेकर भाग रहा था तभी वह लड़का उसे पकड़ रहा था और उसे देख रहा था, लड़की को पहली नजर में प्यार हो गया, गुस्से में जब तक लड़की उससे बात करती, तब तक लड़का वहां से चला गया।

Sad Love Story

true love story of a girl

वह ढूंढते-ढूंढ़ते परेशान हो जाता है लेकिन लड़का नहीं मिलता है, फिर लड़की घर आती है और इंस्टाग्राम चलाने लगती है, तभी वहां उसी लड़के की फोटो आती है, जैसे ही वह इंस्टाग्राम पर देखता है तो लड़का-लड़की को देख रहा होता है।

 फोटो देखकर वह बहुत खुश हुई और लड़की तुरंत उनके पीछे चली गई, लड़की ने लड़के को बहुत मैसेज किया लेकिन एक भी रिप्लाई नहीं आया लेकिन अचानक लड़का इंस्टाग्राम चला रहा था किसी दिन लड़के ने नोटिफिकेशन पर जाकर देखा तो लड़की का बहुत सारा मैसेज आया उसके पास आया था, फिर उसने मैसेज खोला, हेलो हेलो हेलो बोला, कुछ ऐसा लिखा था लेकिन वहां से कोई रिप्लाई नहीं करने वाला था

कोई रिप्लाई करने वाला नहीं था, फिर लड़के ने हेलो कहा, हेलो कहा, फिर लड़की ने हेलो कहा कोई उत्तर नहीं दिया. जब लड़की ऑनलाइन आई तो उसने लड़के का मैसेज देखा, तब भी लड़का ऑनलाइन था और लड़की ने कहा हाय हेलो क्या तुम मेरे दोस्त बनोगे, लड़के ने कुछ देर बाद सोचा और कहा हां चलो दोस्त बन जाते हैं।

Sad Love Story - True love story of a girl

(Sad love story in Hind

इसी तरह कई दिन बीत गए, करीब 1 महीना हो गया और लड़की ने सोचा कि आज मैं उसे प्रपोज करूंगा, अब मैं उसके बिना नहीं रह सकता।

अगले दिन लड़की ने लड़के से कहा चलो कहीं पार्क में मिलते हैं लड़के ने भी कहा ठीक है 10:00 बजे दोनों वहां पहुंचे दोनों बातें कर रहे थे लड़की ने कहा आई लव यू लड़के ने कहा आई लव आप बिजनेस के जाल में न फंसें.

यह सुनकर लड़की को बहुत बुरा लगा और वह रोने लगी और लड़कियों को चुप कराने की बहुत कोशिश कर रही है लेकिन वह चुप नहीं हो रही है, तब लड़के ने कहा कि मुझे सोचने दो फिर मुझे बताओ कि क्या करना है, 

उसके बाद लड़की चुप हो गई लेकिन उसने कहा कि मैं सोच कर बताऊंगी कि जब लड़की घर पहुंचती है तो लड़की सारी रात सोती है, मुझे क्या करना चाहिए या मुझे तुमसे प्यार करना चाहिए या नहीं, या मुझे करना चाहिए या जो मेरा दिल कह रहा है, वह मत करना मेरे मन कह रहा है सुनो या फिर मन का लड़का ही सोचता है कि मैं प्यार के चक्कर में नहीं पड़ूंगा

true love story of a girl

2 दिन की चांदनी रात से अंधेरे दिन में बदल जाएगी

फिर लड़का और लड़की दोनों ऐसे पार्क में मिलते हैं और लड़का कहता है कि मैं तुमसे प्यार नहीं कर सकता, लड़की कहती है तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं कर सकते, लड़के ने कहा कि कल मेरी शादी है, मेरा कार्ड ले लो और तुम भी मेरे पास आ जाओ शादी लड़की दिल में बहुत दुखी है लड़की हमसे बहुत प्यार करती है लेकिन लड़का उसके मन में है कि वह भी मिर्ची को धोखा देगी और लड़के की शादी हो जाती है और लड़की बिल्कुल अकेली रह जाती है इस छोटी सी सच्ची लड़की की प्रेम कहानी जो अधूरा रह गया,

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)